- चार जून को चचेरे भाइयों की हत्या में था शामिल एसएसपी ने घोषित किया था इनाम - जमानत पर रिहा हुए शरणदाता के घर कुर्की की नोटिस चस्पा GORAKHPUR: झंगहा इलाके के गोर्रा नदी के किनारे चचेरे भाइयों दिवाकर और कृष्णा की गोली मारकर हत्या में शामिल विकास उर्फ विक्कू साहनी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया. एसए

- चार जून को चचेरे भाइयों की हत्या में था शामिल, एसएसपी ने घोषित किया था इनाम

- जमानत पर रिहा हुए शरणदाता के घर कुर्की की नोटिस चस्पा

GORAKHPUR: झंगहा इलाके के गोर्रा नदी के किनारे चचेरे भाइयों दिवाकर और कृष्णा की गोली मारकर हत्या में शामिल विकास उर्फ विक्कू साहनी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। एसएसपी ने फरार बदमाश पर दस हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। पुलिस ने आरोपी को बुधवार को दुबियारी पुल के पास अरेस्ट कर गुरुवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा। उधर, दूसरे मामले में जमानत पर रिहा शरणदाता फरार राणा के घर पर पुलिस ने कुर्की की नोटिस चस्पा कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, चार जून को शराब पार्टी के दौरान दो भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस मामले का पर्दाफाश करते हुए बताया था कि हत्या में 9 आरोपी शामिल थे। वहीं, तीन शरणदाता का भी नाम सामने आया था। पुलिस ने छह हत्यारोपित और तीन शरणदाता को जेल भेजा था। बाद में एक और आरोती दबोचा गया था लेकिन दो फरार चल रहे थे। फरार आरोपियों में से एक विकास को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। सीओ चौरीचौरा रचना मिश्रा ने पकड़े गए आरोपी के बारे में जानकारी दी और बताया कि फरार आरोपित की तलाश की जा रही है। शरणदाता के तौर पर पकड़ा गया राणा जमानत पर रिहा हो गया था। इसमें सामने आया था कि पुलिस ने आपराधिक साजिश और अन्य धाराओं में उसकी जमानत रद कराने की कोशिश ही नहीं की थी। यह मामला सामने आने पर एसएसपी ने नाराजगी जाहिर की तो पुलिस ने तेजी पकड़ी है। कोर्ट से कुर्की की नोटिस हासिल कर पुलिस ने राणा के घर पर चस्पा किया।

Posted By: Inextlive