- हड़हवा फाटक के पास एक मकान की छत पर पानी की टंकी में मिली थी युवक की बाँडी

GORAKHPUR:

गोरखनाथ के हुमायूंपुर हड़हवा फाटक के पास मकान की छत पर पानी की टंकी में युवक की लाश मिलने की गुत्थी उलझती जा रही है। 40 घंटे बाद मंगलवार को भी पुलिस शव की पहचान नहीं कर सकी। एडीजी जोन अखिल कुमार मौके पर पहुंचे, सीन भी रिक्रिएट किया गया, लेकिन पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी।

बता दें, रविवार रात हुमायूंपुर हड़हवा फाटक के पास रिटायर इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह के घर की छत पर पानी टंकी में अज्ञात बॉडी मिली थी। मंगलवार को एडीजी अखिल कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। सीन रिक्रएट कराया गया। घर के पीछे से काफी मशक्कत के बाद एक सिपाही छत तक पहुंचा, लेकिन यह आम आदमी के लिए आसान नहीं है। रविवार शाम में पानी की टंकी में शव मिलने के बाद से अब तक पुलिस पहचान की कोशिश में ही उलझी है। पुलिस का मानना है कि पहचान के बाद ही असल वजह भी सामने आ जाएगी।

लापता युवक की मां से कराई शिनाख्त

पुलिस को जांच में पता चला कि घर से कुछ दूरी पर ही किराये के मकान में रहने वाला विशाल लापता है। विशाल की मां मीना घर में झाड़ू-पोछा का काम करती है। उसने बताया, 27 अगस्त से वह लापता है, लेकिन शव देखने के बाद उसने लापता बेटे का होने से इंकार कर दिया। पुलिस की जांच में पता चला है कि एक हिस्ट्रीशीटर के पानी के प्लांट पर लापता विशाल ऑटो चलाने का काम करता था। 23 अगस्त को साथ में काम करने वाले युवकों से उसकी मारपीट हो गई थी। पुलिस ने इस मामले में विशाल समेत चार युवकों का शांतिभंग में चालान कर दिया था। 25 अगस्त को जमानत पाने के बाद वह घर पर था और फिर लापता हो गया। उस दिन से ही उसकी तलाश जारी है लेकिन कहां पर है किसी को पता नहीं।

Posted By: Inextlive