- आशा ज्योति केंद्र में 11 दिनों से है पीडि़त परिवार

- फैमिली मेंबर्स ने सीएमओ पर लगाया लापरवाही का आरोप

GORAKHPUR: जिला अस्पताल के आशा ज्योति केंद्र में मेडिको लीगल के लिए पहुंचे पीडि़त परिवार वालों ने बुधवार को डीएम से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने पत्र के माध्यम से सीएमओ और बाबू पर लापरवाही का आरोप लगया। कहा कि 11 दिनों से आशा ज्योति केंद्र में मेडिको लीगल के लिए किशोरी के साथ है, लेकिन रिपोर्ट नहीं मिलने की वजह से सभी को परेशान होना पड़ रहा है।

दर्ज कराया था मुकदमा

खोराबार एरिया की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी गत 2 अप्रैल को पिपराइच एरिया के रहने वाले एक युवक के साथ भाग गई थी। परिवार के लोगों ने इस मामले में मुकामी थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया। एक हफ्ते बाद पुलिस ने युवक के साथ किशोरी को बरामद किया। हालांकि पुलिस ने किशोरी को आशा ज्योति केंद्र मेडिको लीगल के लिए भेज दिया।

होनी है उम्र की पड़ताल

मेडिकल परीक्षण के लिए किशोरी का उम्र की पड़ताल की जानी है। हालांकि दस दिनों से आशा ज्योति केंद्र में पूरा परिवार पीडि़त के साथ रह रहा है। पीडि़त किशोरी के पिता ने इस संबंध में बुधवार को डीएम ओएन सिंह को शिकाय किया। पत्र के माध्यम से सीएमओ व संबंधित बाबू पर लापरवाही का आरोप लगाया। कहा कि किशोरी की हालत दिन प्रतिदिन खराब होती जा रही है। उधर रिपोर्ट के लिए दफ्तर के चक्कर लगाया जा रहा है, लेकिन सीएमओ समय पर नहीं मिल रहे हैं। इसकी वजह से परेशान होना पड़ रहा है।

Posted By: Inextlive