- खोराबार एरिया में फेंकी थी मर्डर करके युवती की बॉडी

GORAKHPUR:

खोराबार में हत्या करके फेंकी गई युवती की पहचान नहीं हो सकी है। कागजी औपचारिकता के अभाव में मंगलवार को भी उसका पोस्टमार्टम नहीं हो सका। मर्चुरी में उसकी बॉडी रखी है। पुलिस का दावा है कि सोशल मीडिया के जरिए उसकी पहचान कराने की कोशिश की जा रही है। हालांकि, अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आ सकी है। एसएचओ राहुल सिंह ने बताया कि बुधवार को युवती की बॉडी का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

मर्डर करके हाइवे किनारे फेंक गए बॉडी

शनिवार दोपहर बाद जंगल चंवरी के पास फोरलेन के किनारे बॉडी देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। करीब 25 साल उम्र की अज्ञात युवती के सिर में चोट लगी थी। उसकी मांग सिंदूर, पैर में बिछुआ, और पायल थी। उसके कपड़े के आधार पर किसी अच्छे परिवार की होने का अनुमान भी लोगों ने लगाया। उसका गला दबाने के निशान मिले। मुंह और नाक से ब्लड आया था। इसलिए लोगों ने मर्डर करने की आशंका जताई।

72 घंटे के बाद पोस्टमार्टम कराने का नियम

किसी भी अज्ञात व्यक्ति की बॉडी मिलने पर करीब 72 घंटे के बाद पोस्टमार्टम कराने का नियम है। इसलिए पुलिस बॉडी को मर्चुरी में रखवा देती है। मंगलवार को भी युवती का पोस्टमार्टम नहीं हो सका। बताया जा रहा है कि पोस्टमार्टम से संबंधित कागजात न पहुंचने की वजह से पोस्टमार्टम नहीं कराया जा सका। उधर रामगढ़ताल एरिया में रविवार की दोपहर मिली अज्ञात युवती की पहचान नहीं हो सकी। उसकी भी हत्या करने की आशंका जताई जा रही है।

गोरखनाथ एरिया में मिली हलवाई की बॉडी

मंगलवार शाम गोरखनाथ एरिया के साकेतपुरी मोहल्ले में अधेड़ की बॉडी मिली। पब्लिक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तलाशी ली तो उसके जेब से आधार कार्ड मिला। आधार कार्ड पर गोला एरिया के दुर्गा मंदिर मोहल्ला निवासी दिव्य प्रकाश शुक्ला का नाम लिखा था। मामले की जानकारी पाकर एसपी सिटी सोनम कुमार और सीओ गोरखनाथ रत्नेश सिंह पहुंच गए। लोगों ने पुलिस को बताया कि वह किसी के घर भोजन पकाने पहुंचा था। अचानक हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल ले जा रहे थे। मौत होने पर टेंपो वाला उतारकर फरार हो गया।

वर्जन

युवती का पोस्टमार्टम बुधवार को कराया जाएगा। उसकी पहचान के लिए सोशल मीडिया की मदद ली जा रही है। उम्मीद है कि जल्द ही उसकी पहचान हो जाएगी।

राहुल सिंह, एसएचओ, खोराबार

Posted By: Inextlive