- गोरखपुर पहुंचे केके ने शेयर की अपनी फीलिंग्स

- यहां आने पर बताया खुद को एक्साइटेड, पब्लिक की डिमांड का ध्यान रखने की कही बात

GORAKHPUR: स्टेज शो हो या टैलेंट हंट, अगर खुद के पास हुनर है, तो आज ऐसे प्लेटफॉर्म मौजूद हैं, जहां पर किसी हुनरमंद को मौका मिल ही जाएगा। अगर पास टैलेंट है तो उसे देर में ही सही मंजिल जरूर मिल जाएगी। यह बातें जन्नत, तुम मिले, कल हो न हो और बजरंगी भाईजान जैसी बॉलीवुड फिल्मों के हिट सॉन्ग देने वाले फेमस सिंगर कृष्ण कुमार कुन्नथ (केके) ने शेयर कीं। वह गोरखपुर महोत्सव के आखिरी दिन बॉलीवुड नाइट में शामिल होने के लिए गोरखपुर पहुंचे थे। दैनिक जागरण आई नेक्स्ट से खास बातचीत में उन्होंने बताया कि वह गोरखपुर पहली बार आए हैं और इसे लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं। महोत्सव के लिए खास इनविटेशन पाने के बाद केके ने कहा कि गोरखपुर में आकर काफी अच्छा लग रहा है। मैं बेस्ट परफॉर्म करने की कोशिश करूंगा, जिससे कि सभी को खूब मजा आए।

स्टेज परफॉर्मेस में नहीं होती थकान

गोरखपुर पहुंचे केके ने बताया कि स्टेज परफॉर्मेस के बाद वह बजाए थकने के और बूस्टअप हो जाते हैं। उन्होंने अपने रिकॉर्डिग और लाइव परफॉर्मेस को लेकर अपने एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि लाइव परफॉर्मेस में फिजिकल एनर्जी चार्ज होती है और उन्हें पब्लिक से इंटरैक्ट करने का मौका मिलता है। उन्होंने कहा कि मैं जब भी रिकॉर्डिग करने के लिए बैठता हूं तो मुझे स्प्रिचुअल सा माहौल लगता है। इसमें मेरी ज्यादा एनर्जी खर्च होती है। लाइव परफॉर्मेस पार्टी टाइम होता है और इस दौरान परफॉर्मेस पका-पकाया खाना खाने जैसा लगता है। वहीं रिकॉर्डिग खाना बनाने जैसा है, इसमें सभी इनग्रेडिएंट आपके पास मौजूद हैं, लेकिन उसमें कितना तड़का लगाना है, कितना नमक डालना है यह सिंगर को तय करना है।

अब सिंगर्स की भरमार

लिमिटेड और चुनिंदा फिल्मों में गाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं बिल्कुल भी चूजी नहीं हूं। मुझे जो मिलता है वह मैं गाने के लिए तैयार हो जाता हूं। इसको अगर छोड़ दें, तो इस वक्त इंडस्ट्री में काफी बूम आया है। रियल्टी शोज हों या सिंगिंग के दूसरे प्लेटफॉर्म अब नया-नया टैलेंट निकल रहा है। 20 साल पहले जब मैंने कॅरियर की शुरुआत की थी, तो उस वक्त मुट्ठी भर सिंगर थे। सभी के पास लोड था। मैं भी साल के 10-15 गाने गा लेता था, कॉन्सर्ट के लिए बाहर भी जाता रहता था। मगर अब फील्ड बड़ी हो चुकी है। बहुत से सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर हो गए हैं। अगर आप इस तरह से देखें तो अब सभी को मौका मिल रहा है। सबके पास साज और आवाज है। इसलिए वर्कलोड भी रिड्यूस हुआ है।

Posted By: Inextlive