गोला में सगे भाइयों के बीच पुरानी रंजिश में भाई की बेटी खूश्बू को गोली मारने का मामला

-खुशबू ने यूपी सरकार की जनसुनावाई आईजीआरएस के जरिए की थी सीएम से कंप्लेन

GORAKHPUR: गोला एरिया के डड़वापार गांव में दो सगे भाईयों क बीच पुरानी रंजिश एक भाई की बेटी खुशबू उर्फ रिंकू यादव(19) गोली मारे जाने के मामले में नया मोड़ सामने आया है। घायल खुशबू उर्फ रिंकू यादव ने यूपी सरकार की जनसुनवाई आईजीआरएस के जरिए इस मामले की शिकायत सीएम से की है। घायल खूशबू का आरोप है कि घटना के वक्त गोला पुलिस ने उससे सादे कागज पर दस्तखत करा लिया था और फिर इसके बाद पुलिस ने उसकी तहरीर बदलकर सिर्फ एक आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया। जबकि 4 लोगों ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। उधर, घटना के दो दिन बाद भी गोली मारने का आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर है।

27 अगस्त को चचेरे भाई ने मारी थी गोली

दरअसल, गोला एरिया के डड़वापार गांव में दो सगे भाईयों में पुरानी रंजिश चल रही है। बीते शुक्त्रवार 27 अगस्त की रात को रामनाथ यादव की बेटी खुशबू उर्फ रिंकू यादव(19) अपनी माता को मायके भेजने के लिए गांव के बाहर जा रही थी। आरोप है कि इस दौरान उसके बड़े पिता रामअयोध्या यादव, उनका बेटा अमित यादव, चाचा जीतनारायण यादव और बड़ी मां बुद्धा देवी ने घेरकर उनके साथ मारपीट की और इस बीच अमित ने तमंचे से खुशबू को गोली मार दी। गोली उसके पेट व बाएं हाथ के अंगूठे में लगी। जिससे कि वह गंभीर रुप से घायल हो गई। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग उस तरफ दौड़े, लेकिन आरोपी फरार हो गया। परिवार के लोगों ने तत्काल घायल युवती को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

जांच के आधार पर बढ़ेगा अन्य लोगों का नाम

जबकि गोला पुलिस का कहना है कि युवती का आरोप पूरी तरह गलत है। घायल के मौसी के बेटे ने उसकी ओर से तहरीर लाकर दी थी। जिसके आधार पर केस दर्ज किया गया है। घायल के परिवार आरोपी पक्ष से चुनावी रंजिश चल रहा है। घायल की मां जिला पंचायत चुनाव लड़ चुकी हैं, इसी बात को लेकर दोनों परिवार में रंजिश है। घायल खुशबू के पिता दुबई रहते हैं, जबकि आरोपी अमित के पिता गुजरात में रहते हैं। ऐसे में अब घायल पक्ष पुलिस पर जबरदस्ती पूरे परिवार को नामजद करने का दबाव बना रहा है। मामले की विवेचना की जा रही है। अगर जांच के दौरान अन्य लोगों की संलिप्ता मिली तो केस में उनका नाम दर्ज किया जाएगा। आरोपी अमित की तलाश जारी है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Posted By: Inextlive