सिलेंडर में लगी आग, मचा अफरातफरी

Updated Date: Thu, 18 Feb 2021 10:28 AM (IST)

- पास में ही था पेट्रोल पंप, हो सकता था बड़ा हादसा

GORAKHPUR: बशारतपुर स्थित पेट्रोल पंप के उत्तरी साइड में स्थित एक अंडे और चाउमिन की दुकान में रखे सिलेंडर में अचानक आग लग गई। आग लगते ही मौके पर अफरा तफरी का माहौल व्याप्त हो गया। मौके पर पीआरवी की टीम पहुंच कर पेट्रोल पंप कर्मचारियों के सहयोग से आग पर काबू पाया। वह तो गनीमत रही कि सिलेंडर ब्लास्ट नहीं हुआ, वरना पास पेट्रोल पंप होने की वजह से बड़ा हादसा हो सकता था।

112 पर दी सूचना

शाहपुर एरिया के रहने वाले नीरज शर्मा बशारतपुर पेट्रोल पंप के सटे उत्तरी साइड में अंडे और चाउमिन की दुकान लगाते हैं। बुधवार शाम करीब 6.44 बजे दुकान में रखे सिलेंडर में आग लग गई। सूचना आग की तरह चारों तरफ फैल गई। उधर चंद कदम की दूरी पर स्थित पेट्रोल पंप के कर्मचारियों के होश उड़ गए। उन्होंने तत्काल 112 नंबर पर घटना की सूचना दी। इसी दौरान पीआरवी 0321 नंबर अपने लोकेशन प्वाइंट चरगांवा में थी। तभी राहगीर कॉलर उज्जवल श्रीवास्तव को इसकी सूचना सेट से मिली। वह फौरन ही मौके पर पहुंच गए। पीआरवी पुलिसकर्मियों ने महज तीन मिनट में पेट्रोल पंप के कर्मचारियों के सहयोग से आग पर काबू पाया। इस दौरान फायर सर्विस की गाड़ी मौके पर पहुंच कर पूरी तरह से आग बुझावाया गया। हालांकि इस दौरान कोई बड़ा हादसा बच गया।

दोनों तरफ जाम

बशारतपुर मेड रोड पर आगजनी की घटना होने से सड़क के दोनों साइड पर जाम लग गया था। जाम को खुलवाने में पुलिस कर्मियों को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा। एक घंटे के बाद किसी तरह से जाम का खुलवाया जा सका।

महज तीन मिनट में पहुंची टीम

आग लगने की सूचना के तत्काल बाद पीआरवी 321 के पुलिसकर्मी महज तीन मिनट में मौके पर पहुंच गए। उन्होंने अन्य लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाया। टीम में कमांडर हेड कांस्टेबल सुरेंद्र प्रसाद, सब कमांडर यशपाल यादव, ड्राइवर प्रेम नारायण यादव शामिल रहे।

Posted By: Inextlive
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.