- पत्रकार स्व। योगेश्वर सिंह टी-20 कैश मनी टूर्नामेंट

GORAKHPUR: पत्रकार स्व। योगेश्वर सिंह टी-20 कैश मनी टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला लक्ष्य क्रिकेट एकेडमी और डीए स्पो‌र्ट्स क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला गया। इसमें डीए स्पो‌र्ट्स क्रिकेट एकेडमी ने लक्ष्य को शिकस्त देकर फाइनल में अपनी बर्थ कंफर्म कर ली। फाइनल मैच 11 फरवरी को शिव गंगा बनाम डीए स्पो‌र्ट्स खेला जाएगा।

124 का दिया टारगेट

सहारा स्टेट में खेली जा रही प्रतियोगिता में मंगलवार को डीए स्पो‌र्ट्स ने टॉस जीतकर लक्ष्य क्रिकेट एकेडमी को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया। टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुक्सान पर 123 रन का स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य एकेडमी की ओर से बल्लेबाजी करते हुए उत्कर्ष मिश्रा ने 44 रन की पारी खेली, आदित्य ने 22 रनों का योगदान किया। डीए स्पो‌र्ट्स क्रिकेट एकेडमी की ओर से दुर्गेश सिंह ने 2 विकेट झटके। राहुल सिंह ने 2, प्रिंस शाही ने 2 विकेट हासिल किया।

20वें ओवर में जीता मैच

लक्ष्य का पीछा करने उतरी डीए स्पो‌र्ट्स क्रिकेट एकेडमी ने 19.2 ओवर में ही जीत हासिल कर ली। डीए क्रिकेट एकेडमी की ओर से बल्लेबाजी करते हुए अजय प्रताप सिंह ने 35, शैलेंद्र यादव ने 18 और मो। शाइम हसन ने 18 और संकल्प मिश्रा ने 15 रन का योगदान दिया। लक्ष्य की ओर से अभिषेक ने 3, आशुतोष, उत्कर्ष और दीपेंद्र ने एक-एक विकेट लिए।

Posted By: Inextlive