-शहर की सड़कों पर दौड़े गोरखपुराइट्स

-सुबह पंत पार्क से हुई शुरुआत

-बच्चों ने हिस्सा लेकर किया लोगों को साइकिलिंग के प्रति मोटीवेट

GORAKHPUR: गोरखपुर की सड़कों पर एक बार फिर साइकिलिस्ट नजर आए। साइकिलिंग को प्रमोट करने और लोगों को इसके फायदे बताने के इरादे से ऑर्गनाइज इस एक्टिविटी में यंगस्टर्स ने हिस्सा लिया। दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की ओर से बनाए गए 'बाइकथॉन क्लब' की खास एक्टिविटी में चुनिंदा यंगस्टर्स और बाइकाथॉन लवर्स पहुंचे और यादगार राइड का हिस्सा बने। यूनिवर्सिटी के सामने स्थित पंत पार्क से शुरू हुई यह एक्टिविटी दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ऑफिस पर आकर ख्ात्म हुई।

मास्क और डिस्टेंसिंग का ख्याल

गोरखपुर की सड़कों पर दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के बाइकाथॉन का क्रेज हर साल नजर आता है। इसको देखते हुए बाइकथॉन क्लब फॉर्म किया गया है, जिसकी एक्टिविटी के जरिए मेंबर्स जोड़े जा रहे हैं। कोरोना वायरस का प्रकोप होने की वजह से कुछ लिमिटेशंस के साथ यह इवेंट जल्द आपके बीच होगा। मगर क्लब की एक्टिविटी का सिलसिला शुरू हो चुका है। रविवार को क्लब की तीसरी एक्टिविटी ऑर्गनाइज की गई। पंत पार्क के पास लिमिटेड नंबर्स में लोगों को इनवाइट किया गया और सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए उन्हें एसेंबल किया गया। इस दौरान सभी पार्टिसिपेंट्स को सैनिटाइज कराया गया।

फ्लैग ऑफ संग इवेंट की शुरुआत

बाइकाथॉन क्लब के इस इवेंट में सिर्फ लिमिटेड पार्टिसिपेंट्स लोगों को मोटीवेट करने के इरादे से आगे बढ़े। ताइक्वांडो कोच विशाल की अगुवाई में ऋतिक गौड़, वंश पांडेय, सनी सिंह, रुद्र त्रिपाठी, अदीब नौशाद, अरीबा फातिमा, अंवेशा गुप्ता, याना तरफदार, अंजली गुप्ता, शिवम गुप्ता, अमन गुप्ता और घनश्याम यादव समेत डेढ़ दर्जन लोग इस एक्टिविटी का हिस्सा बने। दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ऑफिस, जो कि फाइनल स्पॉट था, वहां पर पहुंचकर रैली समाप्त हुई।

सोशल मीडिया पर लाइव

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट का यह इवेंट सभी तक पहुंच सके, इसके लिए बाइकाथॉन क्लब के एफबी पेज पर इसका लाइव टेलीकास्ट किया गया। पेज पर सिर्फ गोरखपुर ही नहीं, वाराणसी, कानपुर, लखनऊ के साथ ही दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के दूसरे एडिशन में हुए इवेंट का भी लाइव वीडियो चलाया गया। वहीं, इवेंट की फोटोग्राफ्स भी अपलोड की गई। अगर आप भी बाइकाथॉन क्लब का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो क्लब के एफबी पेज @bikeathonclub को लाइक कर इस इवेंट से जुड़ सकते हैं।

Posted By: Inextlive