-डीडीयू में वीसी प्रो. विजय कृष्ण सिंह की अध्यक्षता में हुई वार्डेन की मीटिंग GORAKHPUR: दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर यूनिवर्सिटी गोरखपुर के हॉस्टल वार्डेन की मीटिंग वीसी प्रो. विजय कृष्ण सिंह की अध्यक्षता में कमेटी हाल में मंगलवार को हुई. कोविड-19 से सुरक्षा को देखते हुए मीटिंग में डिसीजन लिया गय

-डीडीयू में वीसी प्रो। विजय कृष्ण सिंह की अध्यक्षता में हुई वार्डेन की मीटिंग

GORAKHPUR: दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर यूनिवर्सिटी गोरखपुर के हॉस्टल वार्डेन की मीटिंग वीसी प्रो। विजय कृष्ण सिंह की अध्यक्षता में कमेटी हाल में मंगलवार को हुई। कोविड-19 से सुरक्षा को देखते हुए मीटिंग में डिसीजन लिया गया कि हॉस्टल केवल एग्जाम के दौरान ही खोले जाएंगे। जिन स्टूडेंट्स के एग्जाम होंगे वही केवल हॉस्टल में रह सकेगा।

एग्जाम बाद खाली करना होगा हॉस्टल

एग्जाम समाप्त होते ही स्टूडेंट अपने सभी सामानों के साथ हॉस्टल खाली कर देंगे। नए सेशन से हॉस्टल का आवंटन नए सिरे से किया जाएगा। जिसके बाद ही कोई स्टूडेंट हॉस्टल में रह सकेगा। मीटिंग में यह भी डिसीजन लिया गया कि एग्जाम के दौरान खुलने वाले ब्वॉयज हॉस्टल में मेस का संचालन नहीं किया जाएगा। हॉस्टल की साफ-सफाई का पूरा ध्यान रखा जाएगा और नियमित रूप से सेनेटाइजेशन होता रहेगा। एग्जाम शुरू होने के दो दिन पहले ही हॉस्टल खोले जाएंगे। मीटिंग में आभार ज्ञापन कुलसचिव डॉ। ओमप्रकाश ने किया।

Posted By: Inextlive