- एसडीआरएफ ने राप्ती नदी में चलाया रेसक्यू आपरेशन

- सेल्फी लेने के दौरान डूबी दोस्त को बचाने में बहा युवक

GORAKHPUR:

राजघाट स्थित रामघाट के राप्ती तट पर सेल्फी लेने के दौरान डूब रही युवती को बचाने के चक्कर में डूबे युवक की बॉडी बरामद हुई। उसकी तलाश में एसडीआरएफ ने 24 घंटे तक अभियान चलाया। थ्डरिंग और डीप डाइव मैथेड के जरिए एसडीआरएफ को कामयाबी मिली। युवक की बॉडी मिलने से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

सेल्फी लेने के दौरान डूब गया था युवक

शनिवार को देवरिया के भटौली का जिम संचालक अंकित पांडेय अपनी परिचित युवती सोनम संग राजघाट, रामघाट पर घूमने गया। बंधे के पास कार खड़ी करके दोनों पैदल ही नदी किनारे जाकर सेल्फी लेने लगे। तभी पैर फिसलने से युवती डूबने लगी। उसके बचाने के चक्कर में युवक भी कूद पड़ा। दोनों को पानी में देखकर आसपास मौजूद लोगों ने शोर मचाया। लोगों ने युवती को बाहर निकाल लिया। लेकिन युवक का पता नहीं चला।

पानी के भंवर में फंस गया था युवक

एसएचओ राजघाट की सूचना पर एसडीआरएफ के इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह, एचसीपी रामप्रकाश राय, कांस्टेबल सुमित त्रिपाठी, नीरज यादव, प्रिन्स कुमार, भुवनेश कुमार, छविनाथ यादव, प्रदीप विश्वकर्मा, अजय सिंह, उमेश यादव की टीम ने अंकित की तलाश शुरू कर दी। रात में उसका कहीं पता नहीं चला। सोमवार की सुबह से ही टीम लगी रही। शाम करीब साढ़े सात बजे अंकित की बॉडी बरामद हुई। डूबने वाली जगह के थोड़ी दूरी पर वह भंवर में फंस गया था।

घटना की सूचना पर तत्काल एसडीआरएफ को बुलाया गया था। टीम के प्रयास पर सोमवार की शाम बॉडी बरामद हुई है।

विनय कुमार सरोज, एसएचओ, राजघाट

Posted By: Inextlive