- रेलवे स्टेशन रोड स्थित स्थानीय होटल में मिली बॉडी

-सूचना पर पहुंची पुलिस डेडबॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा

GORAKHPUR: कैंट थाना एरिया के रेलवे स्टेशन रोड स्थित एक होटल में बुधवार की दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में रोडवेज चालक की डेडबॉडी मिली। होटल के कर्मचारियों ने कमरे का दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आने पर उन्हें शक हुआ। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़वाया। कमरे में बेड पर उसकी बॉडी पड़ी थी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

महाराजगंज में था कार्यरत

मिली जानकारी के अनुसार मऊ जिले के जमीनसियाह निवासी 25 वर्षीय संदीप कुमार पुत्र विश्वनाथ महराजगंज डिपो में चालक के पद पर तैनात है। वह शाहपुर एरिया के राप्तीनगर स्थित किराए के मकान में पांच साल से रहता था। मंगलवार को वह गोरखपुर किसी कार्य से आया था। रात के 9.30 बजे रेलवे स्टेशन स्थित सिद्धार्थ होटल के कमरा नंबर 34 में रुक गया। बुधवार की सुबह होटल का कर्मचारी दरवाजा खुलवाने पहुंचा तो कमरे के अंदर से आवाज नहीं आई। दोपहर 1.30 बजे कर्मचारी ने होटल मैनेजर को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने के बाद मैनेजर होटल पहुंचा और पुलिस को इसकी जानकारी दी। सूचना पाकर रेलवे पुलिस चौकी इंचार्ज अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने दरवाजा तोड़कर कमरे के अंदर दाखिल हुए। कमरे के बेड उसकी बॉडी पड़ी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पत्‍‌नी अनुपमा को मिली मौत की खबर

मृतक चालक की मौत की खबर जैसे ही पत्‍‌नी अनुपमा को लगी। उसका रो रोकर बुरा हाल हो गया। मृतक के दो बच्चे हैं। 12 साल की पलक और 8 साल की अंशू है। परिजनों को मौत की खबर मिलने पर वह मऊ से गोरखपुर के लिए रवाना हो गए। शाम 5.30 बजे वह सीधे पुलिस चौकी पर पहुंचे। उनका कहना है कि किसी से कोई विवाद नहीं था। पिछले साल अपने भाई की शादी में घर आए थे। इसके बाद ड्यूटी जाने की बात कह गोरखपुर चले आए।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। उधर परिवार वालों को सूचना दे दी गई है। होटल के मैनेजर ने तहरीर दी है। मामले की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

- सुधीर सिंह, इंस्पेक्टर कैंट

Posted By: Inextlive