-सूचना पर पहुंची पुलिस शव की नहीं हो सकी पहचान

- गोरखनाथ थाना एरिया के हुमायूंपुर हड़हवा फाटक की घटना

-युवक का गमछे से गला कसकर हत्या करने के बाद शव को छिपाया

-सूचना पर पहुंची पुलिस शव की नहीं हो सकी पहचान

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र: गोरखनाथ थाना एरिया के हुमायूंपुर हड़वा फाटक के पास टंकी में युवक की बॉडी मिली। कृषि विभाग के रिटायर इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह के मकान के छत पर पानी की टंकी में हत्या कर शव छिपाया गया था। उसके गले पर गमछा लपटा था। आशंका है कि उसी गमछे से गला कसकर हत्या करने के बाद शव को छिपाया गया है। सूचना पर सीओ गोरखनाथ रत्‍‌नेश सिंह, इंस्पेक्टर रामज्ञा सिंह फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। टंकी से शव निकाला गया। पूरी तरह से सड़ जाने की वजह से शिनाख्त नहीं हो पाई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गोरखनाथ थाना एरिया के हुमायूंपुर हड़वा फाटक के पास कृषि विभाग के रिटायर इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह के मकान की छत पर पानी की टंकी में बॉडी मिलने से सनसनी फैल गई। टंकी में मर्डर कर शव छिपाया गया था। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो पानी की टंकी में बॉडी सड़ गई थी और यूज किया जाने वाला पानी भी दुर्गध मारने लगा था।

आने लगी थी बदबू

गोरखनाथ एरिया के हुमायूंपुर नया टोला हड़हवा फाटक के रहने वाले रिटायर इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह, पत्‍‌नी शबनम, बेटे मृत्युंजय सिंह उनकी बेटी साक्षी के साथ रहते हैं। घर में दो परिवार के लोग रहते हैं। सुरेंद्र ने बताया कि शनिवार को घर में बहुत बदबू आ रही थी। तब लगा कि आसपास की गंदगी की वजह से ऐसा हो रहा है। रविवार को आसपास की सफाई कराई गई मगर बदबू नहीं गई। इसके बाद बेटा मृत्युंजय छत पर गया तो वहां पर बदबू ज्यादा थी।

पानी की टंकी में मिला शव

मृत्युंजय ने जब पानी की टंकी में देखा तो उसमें शव पड़ा हुआ था। यह देख कर उसके होश उड़ गए और उसने इसकी सूचना परिवार वालों को दी। मृत्युंजय ने घटना की जानकारी पार्षद को दी। जिसके बाद पार्षद ने पुलिस को बताने के साथ ही मृत्युंजय को थाने पर भेजा। सूचना के बाद आई पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से शिनाख्त की कोशिश की लेकिन सड़ जाने की वजह से कोई पहचान नहीं कर पाया है। मृतक के शव पर हाफ पैंट, शर्ट पड़ा हुआ था। दाहिने हाथ पर विशाल लिखा गोदना है।

कई घरों की छत जुड़ी है

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो 20 से 25 घरों की छत आपस में जुड़ी है और यहां पर 5 हजार लीटर की पानी की टंकी है। कई घरों को इसी टंकी से पानी मिलता है। 2 दो दिन से पानी से भी दुर्गध आ रही थी। लोग टंकी के पानी से दैनिक कार्य कर रहे थे।

Posted By: Inextlive