- कलेक्ट्रेट सभागार में हुई गाली गलौच

- जीएमसी का टेंडर खुलवाने पहुंचे थे ठेकेदार

GORAKHPUR: कलेक्ट्रेट सभागार में जीएमसी के टेंडर को लेकर ठेकेदार ऋषि कुमार पांडेय ने अमनमणि त्रिपाठी के सहयोगियों पर गंभीर आरोप लगाए। टेंडर देखने पहुंचे दो युवकों पर जानमाल की धमकी देने का आरोप ऋषि कुमार पांडेय ने लगाया। पुलिस ने ठेकेदार के बेटे सहित दो लोगों को हिरासत में ले लिया। कैंट पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

कलेक्ट्रेट सभागार में खुल रहा था टेंडर

जीएमसी में कंस्ट्रक्शन के लिए टेंडर निकले थे। कलेक्ट्रेट सभागार में अफसरों की मौजूदगी में टेंडर खोले जा रहे थे। इस दौरान नगर निगम के ठेकेदार ऋषि कुमार पांडेय अपने बेटे अनुराग पांडेय के साथ पहुंचे। आरोप है कि अमनमणि के साथ रहने वाले अमरदीप, गौरव त्रिपाठी सहित कई अन्य युवक भी वहां गए थे। उन लोगों ने अनुराग पांडेय पर हमला किया। कलेक्ट्रेट सभागार में गाली गलौच की। सूचना पाकर पुलिस पहुंच गई। आरोप है कि पुलिस के आने से पहले विवाद करने वाले फरार हो गए। पुलिस ने अनुराग पांडेय सहित दो लोगों को हिरासत में लिया। पुलिस के पहुंचने पर ऋषि पांडेय ने अमनमणि को दोषी बताया। आरोप लगाया कि इसके पहले दो बार उन पर हमला किया जा चुका है, लेकिन पुलिस कार्रवाई नहीं करती है।

मामूली कहासुनी हुई थी। एक पक्ष ने जानबूझकर मामले को बढ़ाने की कोशिश की। दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

विजय राज सिंह, इंस्पेक्टर कैंट

Posted By: Inextlive