-मेडिकल स्टोर संचालक की हत्या का मामला

-खोराबार पुलिस ने मृतक मेडिकल स्टोर संचालक के भाई की तहरीर पर दर्ज किया केस

-भाई ने भूमि विवाद में हत्या की होने की बात लिखकर दी, चार हिरासत में

GORAKHPUR: खोराबार एरिया के बल्ली चौराहे पर मेडिकल स्टोर संचालक रामश्रय की मंगलवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने खोराबार के ब्लॉक प्रमुख शैलेश यादव की भाभी सीमा यादव और पिता जवाहर यादव समेत 13 लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कर लिया है। चार लोगों को हिरासत में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। मृतक के भाई ने भूमि विवाद में हत्या किए जाने की बात कहते हुए लिखित तहरीर दी थी। हालांकि पुलिस मुख्य हत्यारोपी तक पहुंचने के लिए अपने स्तर से जांच कर रही है।

जमीन को लेकर चल रहा था विवाद

जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात रामाश्रय मौर्या की गोली मारकर हत्या कर दी थी। भाई रामनयन मौर्या ने तहरीर में लिखा है कि रामाश्रय का जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। विवाद झंगहा के गहिरा निवासी रघुनाथ, रामधनी, रामनाथ, रामदिहल व झंगहा के शिवपुर निवासी केशव सिंह, पंकज सिंह, कोतवाली के रेती चौक निवासी ओमप्रकाश जायसवाल व जीवन जायसवाल तथा खोराबार के मद्रहवा टोला निवासी जवाहर यादव, सीमा यादव व जंगल सिकरी निवासी संजय शुक्ल तथा कुशीनगर के मठिया बुजुर्ग निवासी अभय दुबे, बांसगांव के रावतपार निवासी पंकज शाही से चल रहा था। आरोप है कि इन लोगों ने ही रामाश्रय की हत्या करवाई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर इन सभी 13 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जंगल सिकरी निवासी संजय शुक्ल प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं।

तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर जांच की जा रही है। कुछ संदिग्धों की तलाश जारी है। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है। सीसीटीवी से अभी तक कुछ ठोस प्रमाण नहीं मिले हैं।

नासिर हुसैन, इंस्पेक्टर, खोराबार

Posted By: Inextlive