-एमएमएमयूटी के स्टूडेंट का 35 लाख के पैकेज पर सेलेक्शन

-डी शॉ इंडिया लिमिटेड कंपनी में मिली जॉब

-एमएमएमयूटी के चार स्टूडेंट्स को मिली कामयाबी

मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी यूनिवर्सिटी गोरखपुर के चार इंजीनियर्स का बहुराष्ट्रीय कंपनी में सेलेक्शन हुआ। इसे लेकर यूनिवर्सिटी कैंपस में खुशी का माहौल है। वीसी समेत सभी टीचर्स ने सफल स्टूडेंट को बधाई भी दी है।

शुभम को मिला 35 लाख का पैकेज

स्टूडेंट शुभम श्रीवास्तव का सेलेक्शन बहुराष्ट्रीय कंपनी डी ई शॉ लिमिटेड में हुआ है। शुभम फिलहाल एमएमएमयूटी के कंप्यूटर साइंस एवं इंजीनियरिंग विभाग में बीटेक फोर्थ ईयर में अध्ययनरत है। डी ई शॉ लिमिटेड निवेश और टेक्नोलॉजी की दुनिया की जानी-मानी बहुराष्ट्रीय कंपनी है। कंपनी ने शुभम को 35 लाख रुपये सालाना के पैकेज पर सेलेक्ट किया है। इसके लिए शुभम को कई स्टेप से गुजरना पड़ा। कंपनी ने सबसे पहले ऑनलाइन रिटेन एग्जाम आर्गनाइज किया। इसके आधार पर सेलेक्टेड स्टूडेंट्स का एचआर इंटरव्यू, टेक्निकल इंटरव्यू हुआ। दो दिन पहले लास्ट रिजल्ट डिक्लेयर किया गया। जिसमें शुभम का नाम था। शुभम प्रयागराज के निवासी हैं और उनके पिता रवींद्र कुमार श्रीवास्तव प्रयागराज के सीएमपी डिग्री कॉलेज में सेवारत हैं।

शिवशंकर को मिला था 39 लाख का पैकेज

एमएमएमयूटी में शैक्षणिक सत्र 2019-20 में सितम्बर, अक्टूबर 2019 में एमएमएमयूटी के कंप्यूटर साइंस एवं इंजीनियरिंग विभाग के बी टेक छात्र शिवशंकर सिंह को माइक्रोसॉफ्ट ने 39 लाख रुपये सालाना के पैकेज पर नियुक्ति दी थी। शिवशंकर के पिता श्री सुरेन्द्र सिंह भारतीय सेना के सेवानिवृत्त हुए हैं।

दो स्टूडेंट फ्रांसिसी कंपनी में सेलेक्ट

इसके अतिरिक्त, एमएमएमयूटी के दो और स्टूडेंट उज्ज्वल श्रीवास्तव और मयंक प्रसाद का सेलेक्शन फ्रांसिसी मूल की बहुराष्ट्रीय टेक्नोलॉजी कंपनी केपजैमिनी में हुआ है। उज्ज्वल एमएमएमयूटी में बी टेक कंप्यूटर साइंस एवं इंजीनियरिंग (फोर्थ ईयर) के स्टूडेंट हैं। जबकि, मयंक बी टेक इलेक्ट्रॉनिक्स एवं कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग (फोर्थ ईयर) में अध्ययनरत हैं। उज्ज्वल और मयंक को सेलेक्शन के लिए लिखित परीक्षा, कोडिंग दक्षता परीक्षण, टेक्निकल इंटरव्यू और एचआर इंटरव्यू से गुजरना पड़ा। इन्हें चार लाख के सालाना पैकेज मिला है। उज्ज्वल पादरी बाजार, गोरखपुर निवासी विनोद कुमार श्रीवास्तव व प्रेम लता श्रीवास्तव के पुत्र हैं। मयंक लखनऊ निवासी राजेंद्र प्रसाद के पुत्र हैं। सभी सेलेक्टेड स्टूडेंट को वीसी प्रो। श्री निवास सिंह, ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट के प्रो। वी के द्विवेदी, प्रो। बृजेश कुमार, डॉ। राजन मिश्र सहित अन्य टीचर्स ने बधाई दी है।

Posted By: Inextlive