बरेली के लिए बुकिंग, नहीं हुई माल की डिलीवरी

चिलुआताल थाना में दर्ज कराई जालसाजी की एफआईआर

GORAKHPUR: नकहा रेलवे स्टेशन के पास फैक्ट्री से बरेली के लिए बुक 229 क्विंटल सरसो तेल का टैंकर लेकर ड्राइवर लापता हो गया है। तेल की डिलीवरी न होने पर फैक्ट्री मालिक ने जब कॉल किया तो मोबाइल बंद मिला। तेल चोरी की आशंका जताते हुए फैक्ट्री मालिक ने कोलकाता के रहने वाले टैंकर ड्राइवर, कोहिमा (नागालैंड) के टैंकर ऑनर और कानपुर के ट्रांसपोर्टर के खिलाफ जालसाजी कर तेल हड़पने का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

ड्राइवर का मोबाइल नंबर ऑफ

लच्छीपुर बरगदवां के शशांक अग्रवाल की नकहा के पास इंडस्ट्रीयल एरिया में जय लक्ष्मी साल्वेंट प्राइवेट लिमिटेड नाम से फैक्ट्री है। छह जनवरी को फैक्ट्री से 229 क्विंटल सरसो का तेल लेकर कोलकाता, 10- बी मदन मोहन बर्मन स्ट्रीट निवासी इकबाल अहमद रवाना हुआ। टैंकर लेकर उसे बीएल एग्रो इंडस्ट्रीज लिमिटेड परसखेड़ा जाना था। आठ जनवरी तक जब तेल नहीं पहुंचा तो उन्होंने फोन किया। तब ड्राइवर ने खुद के शाहजहांपुर में होने की बात कही। बताया कि टैंकर का टायर फट गया है। शाम तक वह बरेली पहुंच जाएगा। लेकिन नौ जनवरी की शाम तक तेल की डिलीवरी न हो सकी। इसके बाद ड्राइवर का मोबाइल नंबर बंद बताने लगा।

पुलिस कर रही तलाश

परेशान होकर शशांक ने टैंकर के ऑनर कोहिमा (नागालैंड) के चांदमारी के रहने वाले मुकेश रे और कानपुर के महावनपुर के रहने वाले ट्रांसपोर्टर राजेश तिवारी को कॉल किया। टैंकर मालिक ने चार दिनों तक टालमटोल की। जल्द तेल पहुंचने का आश्वासन दिया। इसके बाद सरसो का तेल नहीं पहुंचा। पुलिस ने टैंकर के ऑनर, ड्राइवर और ट्रांसपोर्टर के खिलाफ जालसाजी का तेल हड़पने का मुकदमा दर्ज कर लिया।

Posted By: Inextlive