- कैंट पुलिस ने दर्ज किया अज्ञात लोगों पर मुकदमा

- बेतियाहाता स्थित एक्सिस बैंक के लॉकर का मामला

GORAKHPUR:शहर के भीतर बैंक के लॉकर से एक बार फिर ज्वेलरी गायब होने का मामला सामने आया है। बेतियाहाता स्थित एक्सिस बैंक के लॉकर से बिजनेसमैन की पत्‍‌नी और बहू की 30 लाख रुपए की ज्वेलरी गायब हो गई है। बिजनेसमैन के बेटे की तहरीर पर अज्ञात लोगों पर चोरी का केस दर्ज करके कैंट पुलिस छानबीन में जुटी है। इसके पूर्व बैंक रोड स्थित बैंक की ब्रांच से ज्वेलरी चोरी की बात सामने आई थी। छानबीन में पता लगा कि गहने बैंक में रखे हुए थे।

16 को बैंक जाने पर सामने आई घटना

मुंशी प्रेम चंद पार्क के पास बिजनेसमैन कमल रुंगटा सर्राफ रेजीडेंसी में रहते हैं। उनकी पत्‍‌नी कला देवी और बहू स्वाति रुंगटा का बैंक एकाउंट बेतियाहाता के एक्सिस बैंक की ब्रांच में है। सास और बहू से संयुक्त रूप से लॉकर इश्यू कराया था। 16 जून को स्वाति लॉकर से ज्वेलरी निकालने बैंक गई। तब उन्होंने देखा कि लॉकर में रखी ज्वेलरी गायब है। स्वाति ने इसकी जानकारी बैंक अधिकारियों को दी। आरोप है कि तब कोई कार्रवाई नहीं हुई।

कैंट पुलिस ने दर्ज किया केस, जांच जारी

लापरवाही देखकर कमल रुंगटा के बेटे प्रतीक कैंट थाने पहुंचे। उन्होंने पुलिस को बताया कि लॉकर में सोने के दो हार, चार टप्स, एक अंगूठी, दो सोने की चूडि़यां, एक हीरे का हार और दो टप्स, 14 सोने का सिक्का रखा गया था। लेकिन वहां से सारा सामान गायब है। तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करके पुलिस छानबीन में जुट गई।

मामले की जानकारी मिलने पर छानबीन की जा रही है। अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज है।

- सुधीर सिंह, एसएचओ, कैंट

Posted By: Inextlive