GORAKHPUR: दैनिक जागरण आई नेक्स्ट में ओपीडी शुरू होने पर बढ़ी भीड़ की खबर पढ़ने के बाद रीडर्स ने यह महसूस किया कि प्रशासनिक अधिकारी व पुलिस विभाग को इससे सख्ती से निपटने की जरूरत है। गोरखपुराइट्स ने अपने व्यू दिए कि अनलॉक में ओपीडी तो खुल गई लेकिन जितना जरूरी इलाज है, उतना ही जरूरी इसे सख्ती के साथ दो गज की दूरी और मास्क पहनने के रूल का पालन करवाना भी जरूरी है।

प्राइवेट हॉस्पिटल्स में भीड़ शुरू हो गई है। सिटी में भीड़भाड़ भी शुरू हो गई है। ऐसे में सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क और सेनेटाइजर का इस्तेमाल भी लोग भूल जा रहे हैं जबकि ऐसा नहीं करना चाहिए।

सुषमा पांडेय, प्रोफेशनल

बेतियाहाता हो या फिर पैडलेगंज रोड पर क्लीनिक, हॉस्पिटल और नर्सिग होम में प्राइवेट डॉक्टर्स ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है। लेकिन डॉक्टर्स के यहां आने वाले मरीज और तीमारदारों की भीड़ बहुत हो रही है। जिला प्रशासन को भीड़ पर कंट्रोल करने के लिए अभियान चलाना चाहिए।

शशि चौरसिया, सर्विसमैन

अनलॉक वन में वैसे तो मार्कट में चहल पहल शुरू हो गई है। लेकिन लोग सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क तो लगाना ही भूल चुके हैं। जबकि कुछ लोग लगाते हुए नजर आते हैं। बचाव ही एक मात्रा रास्ता है जो कोरोना से बचाएगा।

प्रतीक सिंह, स्टूडेंट

प्रशासन को सख्ती बरतने की जरूरत है। क्योंकि केसेज बढ़ रहे हैं। ऐसे में अगर पब्लिक अवेयर नहीं रही तो खामियाजा भी भुगतना पड़ सकता है। सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क और सेनेटाइजर का इस्तेमाल बेहद जरूरी है।

आयुष सिंह, स्टूडेंट

Posted By: Inextlive