- हरपुद बुदहट एरिया के तुलसीरतन, तेनुआ में हुई घटना

- घटना में बच्चे की मां सहित कई घायल, फोर्स तैनात

Gorakhpur बारिश में नाली का बहाने को लेकर मनबढ़ों ने भाजपा नेता की बुजुर्ग मां और तीन साल की पोती की हत्या कर दी। घटना मंगलवार की शाम करीब पौने आठ बजे हरपुर बुदहट एरिया के तुलसीरतन, तेनुआ में हुई। घटना में बच्ची की मां, बहन सहित कई लोग घायल हो गए। मामले की जानकारी पाकर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। सुरक्षा के लिहाज से मोहल्ले में पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है। एसएसपी ने कहा कि घटना में शामिल आरोपित बख्शे नहीं जाएंगे। उनकी तलाश में टीम लगा दी गई है।

बारिश का पानी गिरने को लेकर चल रहा विवाद

तेनुआ निवासी परशुराम शुक्ला बीजेपी किसान मोर्चा के जिला कार्यकारिणी सदस्य हैं। उनके पड़ोसी सीताराम की छत का पानी परशुराम शुक्ला के दरवाजे पर गिरता है। इसको लेकर दोनों पक्षों में कई दिनों से विवाद चल रहा था। कुछ दिन पूर्व परशुराम किसी काम से पंजाब चले गए। बगल वाले की हरकत से तंग आकर उन्होंने सीएम पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई। इसकी जांच करने के लिए मंगलवार की दोपहर पुलिस की टीम तेनुआ में गई थी।

फावड़े से हमले में बच्ची और दादी की हुई मौत

दोपहर में पुलिस के लौटने के बाद दोनों पक्षों में कहासुनी बढ़ गई। देर शाम करीब साढ़े सात बजे दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ। इस दौरान आरोपित पक्ष ने धावा बोलकर हमला कर दिया। फावड़े से परशुराम की 70 साल की मां विमला देवी, उनकी पोती पर हमला किया। गंभीर चोट लगने से विमला देवी और पोती की जान चली गई। घटना से मोहल्ले में भगदड़ मच गई। बीच बचाव में आई परशुराम की पत्‍‌नी और बेटी भी घायल हो गई। दोनों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। घटना के बाद भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Posted By: Inextlive