- वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करता रहा ब्वॉयफ्रेंड

- बांसगांव एरिया की घटना, मुख्य आरोपित अरेस्ट

GORAKHPUR: किशोरी से दोस्ती के बाद आपत्तिजनक फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रेप करने के आरोपित को बांसगांव पुलिस ने अरेस्ट किया। आरोपित के अन्य साथियों की तलाश में पुलिस लगी है। एसएचओ राणा देवेंद्र सिंह ने बताया कि करीब एक साल पूर्व युवक की दोस्ती किशोरी संग हुई। इसके बाद वह किशोरी के घर आने-जाने लगा। इस दौरान उसने किशोरी की बड़ी बहन और उसकी भाभी की आपत्तिजनक फोटो बनाकर उनको भी ब्लैकमेल किया।

किशोरी ने दर्ज कराया गैंग रेप का केस

पुलिस का कहना है कि मामले की जानकारी मिलते ही केस दर्ज कर लिया गया। किशोरी ने आरोपित ढाड़ीरावत निवासी अभिजीत और उसके अन्य दोस्तों के खिलाफ तहरीर दी। आरोप लगाया कि पहले अभिजीत और उसके दोस्त छेड़खानी करते थे। बाद में उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगे। अभिजीत और उसके दोस्तों ने उसके साथ अप्राकृतिक संबंध भी बनाए। पुलिस को सूचना देने पर जानमाल की धमकी दी।

ननिहाल में हुई जान पहचान

किशोरी का आरोप है कि युवक और उसके पांच दोस्तों ने उसके साथ रेप किया। आरोपित अपनी ननिहाल में रहता है। वहीं पर बगल के स्कूल में किशोरी पढ़ने जाती थी। तभी उसकी दोस्ती युवक से हो गई। किशोरी के भाई और अन्य पुरुष सदस्य परदेस में रहते हैं। इसलिए युवक ने उनके घर भी आना जाना शुरू कर दिया। बाद में वह ब्लैकमेल करने लगा। सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रेप किया। किशोरी की तहरीर पर मुख्य आरोपित सहित अन्य के खिलाफ गैंग रेप, अप्राकृतिक तरीके से संबंध बनाने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज करके छानबीन में जुटी है।

घटना में शामिल एक युवक को अरेस्ट कर लिया गया है। अन्य की भूमिका की जांच की जा रही है। युवक के पास से मोबाइल फोन बरामद हुआ है जिसमें आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो हैं।

- राणा देवेंद्र प्रताप सिंह, एसएचओ, बांसगांव

Posted By: Inextlive