- झंगहा एरिया के जमरू में भतीजे ने चाचा पर किया हमला

- तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज, पुलिस कर रही तलाश

GORAKHPUR:

भूत हांकने के शक में मनबढ़ युवक ने साथियों संग मिलकर चाचा की गला रेतकर हत्या कर दी। घटना शुक्रवार की दोपह झंगहा एरिया के जमरू में हुई। पुलिस नामजद आरोपियों की तलाश कर रही है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज करके अभियुक्तों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

रास्ते में रोककर भतीजे ने किया चाचा पर हमला

शुक्रवार दोपहर करीब सवा 12 बजे जमरू निवासी हरिनारायण यादव साइकिल से कहीं जा रहे थे। मोहल्ले में घर से थोड़ी दूरी पर गए। तभी बाइक सवार दो लोग पहुंचे। पीछे बैठे व्यक्ति ने हरिनारायण के सिर में किसी वजनी चीज से मार दिया। हमले में हरिनारायण गिर पड़ा। उसके नीचे गिरते ही आरोपितों ने चाकू से गला रेत दिया। आसपास के लोगों के जुटने के पहले दोनों फरार हो गए। घटना की सूचना पर हरिनारायण के घर वाले पहुंच गए। घर में कोहराम मच गया। लोग हरिनारायण को अस्पताल ले जाने का कोई प्रबंध करते। इसके पहले उसकी मौत हो गई।

पिता की मौत के लिए मानता था जिम्मेदार

घटना की सूचना पाकर पुलिस पहुंची। लड़के अमरनाथ यादव ने तहरीर दी। उसने बताया कि उसके पिता हरिनारायण चार भाइयों में तीसरे नंबर के थे। सभी लोग अलग-अलग रहते हैं। दो माह पूर्व अचानक बीमारी से उसके दो चाचा वीरेंद्र और शंकर की मौत हो गई। वीरेंद्र की मौत के लिए चचेरा भाई चंद्रकेश उसके पिता हरिनारायण को जिम्मेदार मानता था। उसका आरोप था कि हरिनारायण ने भूत हांककर वीरेंद्र की हत्या करा दी। इसलिए वह अपने चाचा हरिनारायण की हत्या करने का मौका तलाश रहा था। शुक्रवार को मौका मिलने पर उसने वीरेंद्र की हत्या कर दी। अमरनाथ की तहरीर पर पुलिस ने चचेरे भाई चंद्रकेश, शैलेष और एकौना निवासी सुरेद्र के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। एसएसपी दिनेश कुमार पी ने कहा, आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

Posted By: Inextlive