-गोरखपुर डिपो पर आए थे रॉड, डंडे के साथ बर्खास्त मनबढ़ संविदा परिचालक

GORAKHPUR: यूपी रोडवेज के गोरखपुर डिपो में शुक्रवार को तीन संविदा कर्मियों ने रीजनल मैनेजर पीके तिवारी के साथ बदसलूकी कर दी। हाथ में रॉड, लाठी और डंडे लेकर आए तीनों संविदा कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए एआरएम ने रेलवे स्टेशन चौकी पर तहरीर दी गई है।

आए दिन करते हैं मारपीट

एआरएम केके तिवारी की तरफ से दिए गए तहरीर के मुताबिक, यूपी रोडवेज के आरएम पीके तिवारी बस स्टेशन पर निरीक्षण के लिए प्रभारी कक्ष में बैठे अधिकारियों से वार्तालाप कर रहे थे। तभी देवरिया डिपो के एक ड्राइवर के प्रकरण को लेकर संविदा परिचालक व नेता संजय सिंह बर्खास्त संविदा परिचालकों के साथ प्रभारी कक्ष में पहुंच गया। मामले को अवगत कराने के दौरान आरएम और संजय सिंह के बीच हॉट टॉक हुई। हॉट टाक देख जब आरएम प्रभारी कक्ष से बाहर निकले तो संजय सिंह समर्थक व रोडवेज के बर्खास्त संविदा कर्मियों में अजय श्रीवास्तव, विजय तिवारी ने डंडा, रॉड लेकर आरएम के ऊपर तान दिया। धक्का मुक्की तक की नौबत आ गई। रोडवेज कर्मचारियों ने बीच बचाव किया। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरएम पीके तिवारी ने इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

तहरीर में सरकारी कार्य में बांधा पहुंचाने और मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया गया है। आरएम पीके तिवारी ने बताया कि शुक्रवारदोपहर संजय सिंह व उसके साथ बर्खास्त संविदा कर्मियों ने बदसलूकी की। इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। आरएम ने बताया कि यह सभी मनबढ़ डिपो परिसर में बनाए गए कर्मचारियों के वेटिंग रूम में बैठकर शराब पीने का अड्डा बना दिए थे। इसकी रोकथाम के लिए नोटिस बोर्ड चस्पा कराकर तालाबंदी करा दी गई है।

Posted By: Inextlive