स्वाट टीम और शाहपुर की पुलिस ने रविवार सुबह चार फाटक ओवरब्रिज के पास से बाइक सवार दो शातिर लुटेरों को पकड़ा.

-चार फाटक ओवरब्रिज के पास से पुलिस ने किया गिरफ्तार

-बदमाशों के पास से लूट का 10,000 नकदी व बाइक मिला

गिरफ्तार कर जेल भेज दिया
Gorakhpur@inext.co.in
GORAKHPUR: स्वाट टीम और शाहपुर की पुलिस ने रविवार सुबह चार फाटक ओवरब्रिज के पास से बाइक सवार दो शातिर लुटेरों को पकड़ा। उनके पास से लूट का तीन मोबाइल, दस हजार नकदी बरामद किया। बाद में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। एसपी सिटी विनय कुमार सिंह ने दो शातिर लुटेरों के पकड़े जाने का खुलासा करते हुए तीन घटनाओं का खुलासा किया।

पुलिस बदमाशों के धर पकड़ में लगी
एसएसपी के निर्देश पर स्वाट टीम और शाहपुर पुलिस बदमाशों के धर पकड़ में लगी थी। इस दौरान शाहपुर थानेदार प्रदीप शुक्ला को मुखबिर से सूचना मिली की कि दो शातिर लुटेरे बाइक से चार फाटक ओवरब्रिज की तरफ जा रहे हैं। सूचना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर घेराबंदी कर ली। इस बीच सुबह करीब 4 बजे बाइक सवार दो युवक आते दिखे। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में उनके पास से लूट की तीन मोबाइल, दस हजार नकदी बरामद किया। पूछताछ में बदमाशों की पहचान देवरिया जिले के तरकुलहा के पथरदेवा निवासी अनिल मद्धेशिया और पिपराइच के जंगल धुसड़ के तिनकोनिया नंबर 3 निवासी सूरज बेलदार के रूप में हुई।

इन घटनाओं को दिया था अंजाम
-31 जनवरी 2018 की रात गोरखनाथ के भरत मिलाप तिराहे के पास रिक्शे से जा रही महिला का पर्स लूट लिया था। पर्स में एक लाख रुपया रखा हुआ था।

-3 अप्रैल 2018 की रात रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म 9 के बाहर गेट के पास यात्री को मारपीट कर दो बैग लूट कर फरार हो गए थे।

-4 जून 2018 को असुरन चौराहे के पास खड़ी स्कूटी पर रखा बैग लेकर फरार हो गए थे। बैग में तीन मोबाइल फोन रखा हुआ था।

Posted By: Inextlive