- एथलेटिक्स में छह बैडमिंटन में आए चार खिलाड़ी - मेन गेट की बजाए पुलिस लाइंस गेट से हुई एंट्री GORAKHPUR: लंबे समय बाद रीजनल स्टेडियम को भी खिलाडि़यों के लिए खोल दिया गया. पहले दिन सुबह व शाम मिलाकर 10 खिलाडि़यों ने दो खेलों में रजिस्ट्रेशन कराया. इनमें एथलेटिक्स के लिए छह व बैडमिंटन के चार

- एथलेटिक्स में छह, बैडमिंटन में आए चार खिलाड़ी

- मेन गेट की बजाए पुलिस लाइंस गेट से हुई एंट्री

GORAKHPUR: लंबे समय बाद रीजनल स्टेडियम को भी खिलाडि़यों के लिए खोल दिया गया। पहले दिन सुबह व शाम मिलाकर 10 खिलाडि़यों ने दो खेलों में रजिस्ट्रेशन कराया। इनमें एथलेटिक्स के लिए छह व बैडमिंटन के चार खिलाड़ी शामिल हैं। बैडमिंटन के लिए 300 जबकि एथलेटिक्स के लिए 200 रुपए प्रति माह देना होगा। रजिस्ट्रेशन फीस की वजह से कई खिलाड़ी बाहर से चले गए।

स्टेडियम में पिछले कुछ दिनों से साफ-सफाई का काम चल रहा है। सोमवार को भी यह काम जारी रहा। सुबह आए सात खिलाडि़यों को द्वार पर चेक किया गया। उनका रजिस्ट्रेशन किया गया। मास्क लगाने के बाद ही उन्हें प्रवेश का मौका दिया गया। खिलाडि़यों ने स्टेडियम में आकर अभ्यास किया। बैडमिंटन कोर्ट खाली न होने के कारण खिलाड़ी खेल नहीं सके। शाम को तीन खिलाडि़यों ने पंजीकरण कराया। क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी अरुणेंद्र पांडेय ने बताया कि अभी उन्हीं खेलों को मंजूरी दी जा रही है, जिनमें शारीरिक दूरी संभव है।

बॉक्स -

रीजनल में हुई शोक सभा

गोरखपुर स्पो‌र्ट्स कॉलेज में काम कर चुके लक्ष्मी शंकर सिंह का सोमवार की सुबह निधन हो गया। वह गाजीपुर में आरएसओ की पोस्ट पर कार्यरत थे। उनकी मौत की खबर सुनते ही रीजनल स्टेडियम में शोक की लहर दौड़ गई। उनकी आत्मा की शांति के लिए स्टेडियम में शोक सभा हुई, जिसमें फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए दो मिनट का मौन रखा गया। इस मौके पर आरएसओ अरुणेंद्र पांडेय, उप क्रीड़ाधिकारी डॉ। हरिराम यादव, आजाद सिंह, नफीस अहमद के साथ थर्ड और फोर्थ क्लास कर्मचारी मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive