- लुटेरों से भिड़ी महिला, हिम्मत देखकर भाग निकले बदमाश

- गीता वाटिका ब्रांच से रुपए निकालकर लौट रही थी महिला

GORAKHPUR:

बैंक से रुपए निकालकर घर लौट रही महिला बदमाशों से भिड़ गई। महिला की हिम्मत देखकर बदमाशों के पसीने छूट गए। लोगों की भीड़ जुटने पर बदमाशों को भागना पड़ा। घटना शाहपुर के गीता वाटिका यूनियन बैंक के सामने हुई। महिला के बैग में तीन लाख रुपए थे। लूटपाट की कोशिश की सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम मामले की जांच में जुटी है। छीना झपटी में महिला घायल भी हो गई हैं।

रेलवे कर्मचारी की पत्‍‌नी गई थी रुपए निकालने

गुलरिहा एरिया के शिवपुर सहबाजगंज मोहल्ले के परवेज अहमद एनई रेलवे के कैरेज डिपार्टमेंट एमसीएम पद पर हैं। गीता वाटिका स्थित यूनियन बैंक में परवेज अहमद की पत्‍‌नी नुजहत बानो का बैंक एकाउंट है। घर के काम के लिए उनको तीन लाख रुपए की जरूरत थी। बुधवार की दोपहर करीब दो बजे नुजहत बैंक से रुपए निकालने गई। तीन लाख रुपए वह बैग में रख ली। गेट से बाहर निकलने लगीं।

भिड़कर बचाए रुपए, गिरने से लगी हाथ में चोट

बैंक से बाहर आते ही हेलमेट लगाए बाइक सवार दो बदमाश पहुंचे। महिला के हाथ से बैग छीनने लगे। छीनाझपटी में महिला गिर पड़ीं। उनके हाथ में चोट लग गई। उधर महिला के भिड़ने पर पब्लिक भी जुटने लगी। भीड़ को देखकर बदमाश भाग निकले। घटना जेल चौकी के नजदीक हुई। सीसीटीवी की मदद से पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

Posted By: Inextlive