- नशे में उठाया कदम, बच्चों के बारे में सोचकर खूब पछताया

- शाहपुर पुलिस ने पत्नी के कत्ल के आरोपित को किया अरेस्ट

GORAKHPUR:

'साहब वह रोज झगड़ा करती थी। मेरे शराब पीने का विरोध करने लगी थी। रोज-रोज की किच-किच से मैं आजिज आ चुका था। शराब पीने की लत ने मुझे अंधा कर दिया। गुस्से में आकर मैंने पत्नी की हत्या कर दी। चाकू लेकर मैं उसको तलाशने लगा। जैसे ही वह अकेली मिली। उसका गला रेतकर मैंने मार डाला। लेकिन अब मैं काफी पछता रहा हूं। मेरे तीन बच्चे हैं। साहब मेरे बच्चो का जरूर ध्यान दीजिएगा'। शाहपुर में पत्नी की सरेराह चाकू से रेतकर हत्या करने के आरोपित ने सीओ रत्नेश सिंह ने यह गुहार लगाई। पुलिस ने उसकी बात सुनकर बच्चों की परवरिश के लिए रिश्तेदारों को हिदायत दी। सीओ ने कहा, मां की हत्या और पिता के जेल जाने पर बच्चों की देखभाल के लिए उनके मामा को बताया गया है। जरूरत पड़ने पर पुलिस भी मदद करेगी।

रात में हुआ विवाद, सुबह रेत दिया पत्नी का गला

सहजनवां के पाली का पन्नेलाल करीब 14 साल से शाहपुर, गीता वाटिका के पास पत्नी और तीन बच्चों संग रहता था। प्राइवेट फर्म में काम करने वाले पन्नेलाल को शराब की पीने लत थी। तीन बच्चों का पालन करने में आ रही परेशानी और परिवार का खर्च न चलने पर उसकी पत्नी आसपास के घरों में चौका-बर्तन करने लगी। शराब पीने की बात को लेकर पन्नेलाल का पत्नी संग विवाद होता था। बुधवार रात में भी दोनों के बीच कहासुनी हुई थी। गुरुवार सुबह पन्नेलाल की पत्नी एक मकान से बर्तन मांजकर दूसरे घर जा रही थी। तभी रास्ते में रोककर पन्नेलाल ने उसका गला रेत दिया। त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गुरुवार शाम आरोपित को धर्मशाला सब्जी मंडी के पास से अरेस्ट कर लिया। उसके पास से चाकू भी बरामद हुआ।

वर्जन

घटना की सूचना पर पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी। घटना के कुछ ही घंटों के भीतर उसे अरेस्ट कर लिया गया। उसके पास से चाकू भी बरामद हुआ है।

सोनम कुमार, एसपी सिटी

Posted By: Inextlive