- चिलुआताल के एसआई शंभूनाथ पर भी हुई कार्रवाई

- भाई को पकड़ने के लिए पुलिस कर रही थी परेशान

GORAKHPUR: चिलुआताल एरिया के मोहरीपुर की रहने वाली युवती को प्रताडि़त करने के मामले में कार्रवाई हुई। एसएसपी ने रविवार की देर शाम बरगदवां चौकी इंचार्ज राजकुमार सिंह और थाने के एसआई शंभू नाथ को लाइन हाजिर कर दिया। दोनों के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश भी दिए गए हैं। एसएसपी ने बताया कि मामले की जांच के बाद कार्रवाई की गई है।

भाई और पिता को पकड़ ले गई थी पुलिस

चिलुआताल एरिया के मोहरीपुर की रहने वाली युवती ने शुक्रवार की शाम सुसाइड का प्रयास किया। फंदा लगाकर वह कमरे में लटक गई। हालत बिगड़ने परिजन उसे अस्पताल ले गए। युवती के छोटे भाई को बाइक चोरी के मामले में पुलिस तलाश रही थी। इसलिए तीन दिन पूर्व उसके बड़े भाई और पिता को पुलिस पकड़ ले गई। दूसरे दिन जब युवती अपनी भाभी संग थाने पर पहुंची तो ननद-भाभी का भगा दिया।

घर जाकर दी धमकी

युवती और उसकी भाभी का आरोप है कि घर पर जाकर कई बार पुलिस ने धमकी दी। कहा कि यदि उसने अपने भाई को नहीं बुलाया तो ठीक नहीं होगा। बरदगवां चौकी इंचार्ज बार-बार युवती को फोन करके धमकी देने लगे। इससे आजिज आकर उसने सुसाइड का प्रयास किया। युवती के सुसाइड की कोशिश करने का मामला आने पर पुलिस ने उसके पिता को थाने से छोड़ दिया। मामला सामने आने पर एसएसपी ने जांच के निर्देश दिए।

मामले की जांच के बाद चौकी इंचार्ज और दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया है। मामले की विभागीय जांच भी कराई जा रही है।

दिनेश कुमार पी, एसएसपी

Posted By: Inextlive