- साडि़यों के बीच से निकली स्मैक की पुडि़या

- कैंट पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजे गए जेल

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र: शहर में फेरी लगाकर साड़ी बेचने के बहाने के शातिर नशे का सामान बेचते रहे। पुलिस ने जब जांच की तो हकीकत सामने आई। साडि़यों के बीच स्मैक की पुडि़या देखकर कैंट पुलिस भी दंग रह गई। एसएचओ सुधीर सिंह ने बताया कि साडि़यों की फेरी लगाने वाले तीन युवकों को पकड़कर उनके पास से करीब 18 ग्राम स्मैक बरामद किया गया। इनके कुछ साथियों को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है।

साड़ी के बीच रखते स्मैक, मिला सुराग

कैंट पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोग फेरीवाला बनकर नशे का सामान बेचते हैं। इस तरह की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी। सोमवार को पुलिस ने रेलवे स्टेशन रोड पर चेकिंग की। गेट नंबर सात के पास पुलिस ने तीन फेरीवालों को रोककर चेक किया तो उनके पास मौजूद साडि़यों के बीच नशे की पुडि़या निकली। पूछताछ में तीनों की पहचान फर्रुखाबाद जिले के मीरामपुर ब्रह्मपुरी निवासी धर्मेंद्र उर्फ ध्रुव सिंह और हीरा सिंह के रूप में हुई। तीसरा युवक कुशीनगर, पडरौना के वार्ड पश्चिम का लल्लन मद्देशिया है। इनके दो साथियों को पहले ही अरेस्ट करके पुलिस जेल भेज चुकी है।

शहर में एक्टिव बाहरी गैंग पर शिकंजा कसा गया है। पकड़े गए तीनों युवक फेरी लगाकर नशे का सामान बेचते थे। उनके अन्य साथी पहले ही जेल जा चुके हैं।

सुधीर सिंह, एसएचओ

Posted By: Inextlive