पांच अगस्त की सुबह घर में मिली थी डेड बॉडी

कई बिंदुओं की जांच में मिले अहम सुराग, छापेमारी

गुलरिहा एरिया के डबल मर्डर के पर्दाफाश के करीब पुलिस पहुंच गई है। पति-पत्नी के मर्डर में शामिल दो युवकों के बारे में पुलिस को जानकारी मिली है। शनिवार को दोनों की सरगर्मी से तलाश चलती रही थी। डबल मर्डर में रुपए के लेनदेन की बात सामने आई है। घटना की रात आरोपित ढाई लाख रुपए के चक्कर में अमरजीत से मिलने पहुंचे। इस दौरान पति-पत्नी का मर्डर कर फरार हो गए। संदिग्धों से लगातार पूछताछ और मोबाइल सíवलांस के जरिए पुलिस को कठिनाई से घटना के सुराग मिले। पुलिस का कहना है कि घटना में शामिल बदमाशों के बारे में जानकारी मिली है। उनकी तलाश में टीम लगी है।

पांच अगस्त की सुबह घर में मिली डेड बॉडी

गुलरिहा, ठाकुरपुर नंबर एक, गड़हियां टोला निवासी अमरजीत और रीमा की डेड बॉडी पांच अगस्त की सुबह मिली। दोनों की फावड़े से मारकर हत्या की गई थी। घटना की सूचना पर पुलिस ने उनके परिवार के लोगों से पूछताछ की तो सामने आया कि अमरजीत और रीमा एक पंचायत में एक दूसरे से मिले। दोनों ने पहले मंदिर में शादी की और साथ में रहने लगे। दोनों की इसके पहले भी शादी हो चुकी थी। रीमा के पहले पति की एक्सीडेंट में मौत गई थी। पहली पत्नी और बच्चों का भरण-पोषण अमरजीत ही करता है। दोनों के मर्डर में संबंध, रुपए के लेनदेन सहित अन्य बिंदुओं पर पड़ताल हुई। लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सका। कई लोगों को पुलिस ने उठाकर पूछताछ की, फिर भी कोई सटीक जानकारी नहीं मिल सकी।

सोखइती करने वाली महिला ने फैलाई सनसनी

डबल मर्डर की जांच पुलिस पूरी कर पाती। इसके पहले रिश्ते में रीमा की चाची लगने वाली एक महिला ने आत्मा सवार होने की बात कहकर सनसनी फैला दी। उसने गांव के चार लोगों का नाम बता दिया, जिससे पुलिस कंफ्यूज हो गई। लेकिन आत्मा के हवाले से सामने आई बात पर पुलिस ने यकीन नहीं किया। कुछ लोगों से पूछताछ में कोई नई जानकारी नहीं मिली। इस दौरान रीमा और अमरजीत के रिश्तेदारों सहित कुछ अन्य के मोबाइल नंबर खंगाले गए। इस बीच सामने आया कि दो युवक घटना की रात अमरजीत के घर गए थे। दोनों की उससे पहले से जान पहचान थी।

Posted By: Inextlive