फरवरी में आईआरसीटीसी संग करें थाईलैंड की सैर

Updated Date: Wed, 22 Jan 2020 05:46 AM (IST)

- साढ़े 48 हजार में हवाई सफर के साथ वहां पर होगी सारी व्यवस्था

- पांच दिन और चार रात का टूर फरवरी में होगा रवाना

GORAKHPUR: बोर्ड एग्जाम के दौरान होने वाली छुट्टियों में अब गोरखपुराइट्स थाईलैंड के सफर का मजा ले सकते हैं। इसके लिए आईआरसीटीसी ने खास टूर पैकेज प्लान किया है, जिसमें थाईलैंड का बाई एयर सफर करने के साथ ही ठहरने, लोकल कनवेंस और खाने-पीने की भी सहूलियत मिलेगी। 5 दिन और चार रात के इस टूर के लिए लोगों को 48,400 रुपए अदा करने होंगे। वहीं अगर एक साथ तीन व्यक्ति सफर के लिए जा रहा है तो इसे प्रति व्यक्ति 41,500 रुपए ही चुकाने हैं। 19 फरवरी से यह टूर प्लान किया गया है।

पांच दिन-चार रात घूमने का मौका

19 फरवरी से शुरू होने वाला यह टूर 23 फरवरी तक के लिए प्लान किया गया है। पांच दिन और चार रातों के इस टूर में पैसेंजर्स को पटाया और बैंकॉक के फेमस टूरिस्ट स्पॉट्स पर घूमने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही बैंकॉक के मंदिरों में भी दर्शन करने का मौका मिलेगा। थाईलैंड के इस फॉरेन टूर पैकेज के लिए फ्लाइट लखनऊ से ही मिलेगी और यहीं वापसी भी होगी।

यहां मिलेगा घूमने का मौका

पटाया में अलकजार शो

कोरल आईलैंड

नांग नूच ट्रॉपिकल गार्डन

जेम्स गैलरी

चाओ प्राया क्रूज

बैंकॉक में सिटी टूर

स्थानीय मंदिरों के दर्शन

सफारी व‌र्ल्ड

मरीन पार्क

ऑनलाइन या ऑन स्पॉट बुकिंग

टूर पर जाने वाले मुसाफिरों के लिए इसमें रजिस्टर्ड होने के दो ऑप्शन हैं। अगर पैसेंजर लखनऊ के रहने वाले हैं तो गोमती नगर पर्यटन भवन स्थित आईआरसीटीसी ऑफिस पर संपर्क कर सकते हैं। वहीं आईआरसीटीसी टूरिज्म की वेबसाइट www.irctctourism.com पर जाकर रजिस्ट्रेशन भी कराया जा सकता है। वहीं गोरखपुर से जुड़े लोग मोबाइल नंबर 8287930937, 8287930938 पर भी जानकारी हासिल कर सकते हैं।

थाईलैंड के लिए फरवरी में स्पेशल टूर पैकेज प्लान किया गया है। इंटरेस्टेड पैसेंजर्स ऑनलाइन या ऑफलाइन दोनों ही तरह से रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

- अश्विनी कुमार श्रीवास्तव, सीआरएम, आईआरसीटीसी

Posted By: Inextlive
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.