- झंगहा एरिया में युवक के मर्डर का मामला

- आरोपित को अरेस्ट करके पुलिस ने किया घटना का पर्दाफाश

GORAKHPUR: झंगहा एरिया के माईधिया पोखर में युवक को चाकू घोंप कर मर्डर करने के आरोपित को पुलिस ने अरेस्ट किया। मर्डर में इस्तेमाल चाकू, बाइक और मोबाइल भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। मर्डर के पीछे अवैध संबंधों की बात सामने आई है। पुलिस का कहना है कि एक ही युवती से प्रेम संबंधों के कारण घटना हुई।

कॉल कर बुलाया, चाकू घोंपकर भागा

21 अप्रैल को झंगहा एरिया के पिपरहिया, ब्रह्मपुर निवासी कमलेश विश्वकर्मा के बेटे आशुतोष विश्वकर्मा की चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई थी। आरोपित आशुतोष का मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए। इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई। जांच के दौरान पुलिस को एक युवक की लोकेशन मिली जिससे आशुतोष को कॉल कर घटनास्थल पर बुलाया था। उसकी पहचान चौरीचौरा, लक्ष्मनपुर, गुलबरन टोला निवासी संदीप भारती के रूप में हुई। गुरुवार को उसकी लोकेशन मोतीराम अड्डा के पास मिली। एसओ अनिल सिंह की टीम ने आरोपित को अरेस्ट कर लिया।

तीन साल से चल रहा था प्रेम संबंध

पुलिस की पूछताछ में संदीप ने बताया कि आशुतोष की रिश्तेदारी की एक युवती से उसका प्रेम संबंध चल रहा था। तीन साल से दोनों की एक दूसरे से बातचीत और मुलाकात होती थी। लेकिन बाद में आशुतोष भी उसके नजदीक आ गया। दोनों के करीब आने पर संदीप भारती को जलन होने लगी। उसने आशुतोष को रास्ते से हटाने का फैसला ले लिया। प्लानिंग करके उसने कॉल कर आशुतोष को माईधिया, रामलीला मैदान में बुलाया। वहां ताबड़तोड़ चाकू घोंपकर फरार हो गया। आशुतोष का मोबाइल छीनकर आरोपित ने गोर्रा नदी में फेंक दिया था।

वर्जन

मर्डर में शामिल आरोपित को अरेस्ट कर लिया गया है। उसके पास से चाकू, बाइक और मोबाइल फोन बरामद हुआ।

अनिल सिंह, एसओ, झंगहा

Posted By: Inextlive