किशोरी का अपहरण करके कर लिया निकाह

बिहार के रहने वाले आरोपित की तलाश में पुलिस

GORAKHPUR: शाहपुर में किशोरी का अपहरण करके जबरन निकाह करने का मामला सामने आया है। किशोरी की मां की तहरीर पर पुलिस ने अपहरण और लव जेहाद का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित बिहार के समस्तीपुर का रहने वाला है। उसकी तलाश में टीम लगा दी गई है।

स्कूल गई किशोरी का कर लिया था अपहरण

किशोरी की मां ने पुलिस को बताया कि समस्तीपुर के तबारक खान का परिवार लंबे समय से शाहपुर में रहता है। कुछ दिनों से कक्षा छह में पढ़ने वाली किशोरी को वह परेशान कर रहा था। एक मार्च को स्कूल गई बेटी का अपहरण करके उसने जबरन निकाह कर लिया। किसी को कुछ भी बताने पर मर्डर की धमकी देते हुए घर लाकर छोड़ गया। घटना के बाद से ही किशोरी गुमसुम हो गई, लेकिन वह किसी को कुछ नहीं बता रही थी।

बैग में मिला निकाहनामा, तो हुई जानकारी

रविवार को उसकी मां ने जब बैग देखा तो उसमे उर्दू में लिखा दस्तावेज मिला। मां ने जब कुछ लोगों से उसे पढ़वाया तो मालूम हुआ कि वह निकाहनामा है। सोमवार को मामला सामने आने पर किशोरी की मां थाने पहुंची। उसने पुलिस को बताया कि बेटी का अपहरण करके आरोपित ने निकाह किया। उसके साथ जोर-जबरजस्ती भी की गई। अपहरण और लव जेहाद का मामला दर्ज करके पुलिस ने किशोरी को आशा ज्योति केंद्र भेज दिया। निकाह करने वाले आरोपित की तलाश की जा रही है।

किशोरी की मां की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रत्नेश सिंह, सीओ गोरखनाथ

Posted By: Inextlive