- गोरखपुर-सोनौली रोड पर दोपहर करीब दो बजे हुआ हादसा

- लाश निकालने के लिए घंटो करनी पड़ी मशक्कत

AKTAHWA GHAT: पीपीगंज थाना क्षेत्र के छोटी डिहुलिया के पास गोरखपुर सोनौली हाईवे रोड पर बुधवार की भोर मैजिक तेज रफ्तार ट्रक से जा टकराई। इससे मैजिक के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। एक्सीडेंट इतना भीषण था कि ड्राइवर की बॉडी उसमें बुरी तरह से फंस गई। इसे निकालने में पुलिस को घंटो मशक्कत करनी पड़ी। मृतक के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक पप्पू तिवारी और जितेन्द्र तिवारी दोनों अपनी रिश्तेदारी संन्तकबीर नगर के मेंहदावल के पास हरैया गए थे। वह गोरखपुर के लिए वापस निकले। बुधवार की सुबह 5 बजे उन्हें देवरिया मंडी से भाड़ा लोड करना था। अभी वह पीपीगंज पहुंचे थे कि गोरखपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने मैजिक को सामने से टक्कर मार दी। जिससे मैजिक चालक पप्पू तिवारी पुत्र छेदी तिवारी उम्र 45 वर्ष ग्राम इजरही थाना कोतवाली जिला देवरिया की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बगल में बैठे रिश्तेदार जितेन्द्र तिवारी पुत्र हंसराज तिवारी ग्राम सिंगहा थाना रामकोला जिला कुशीनगर को कुछ चोट आई।

फंस गई थी लाश

सुचना पाकर मौके पर पीपीगंज थाना के एसआई त्रिवेन्द्र कुमार मौर्या अपने हमराह सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे। लाश मैजिक में बुरी तरह से फंस गई थी। इसे निकालने के लिए पुलिस को घंटो मशक्कत करनी पड़ी। इस दौरान मैजिक को छीनी-हथौडे़ से काट कर लाश को निकाला और थाने पर लाया गया। लोगों की मानें तो मृतक अपने घर का एकलौता कमाने वाला था। घर पर पत्‍‌नी सरोज देवी, अपने 5 बच्चों अंगिरा उम्र 16 वर्ष, राहुल तिवारी उम्र 14 वर्ष, रोशन 12 वर्ष, प्रियंका 7 वर्ष, गुन्जा का घर में रो-रो कर बुरा हाल हो गया। मृतक के बेटे राहुल तिवारी की तहरीर पर पीपीगंज पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

Posted By: Inextlive