-परिवार का एकलौता बेटा था साहेब

-सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी

GORAKHPUR: शाहपुर एरिया के जंगल हकीम नंबर दो मोहनापुर में एक युवक ने अपने घर में ही फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। गुरुवार की सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई। युवक ने सुसाइड क्यों कि, यह स्पष्ट नहीं हो सका है।

खाने के बाद कमरे में चला गया सोने

शाहपुर एरिया के जंगल हकीम नंबर दो मोहनापुर ओबा टोला निवासी 24 वर्षीय साहेब निषाद पुत्र सरवन निषाद शटरिंग का काम करता था। रोज की तरह बुधवार की रात भी वह काम से लौटा। आने के बाद खाना खाना खाया और अपने कमरे में सोने चला गया। सुबह काफी देर बीत जाने के बाद जब उसके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों ने आवाज लगाई, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद परिवार के लोगों ने खिड़की से झांककर देखा तो उनके होश उड़ गए। वह कमरे में फंदे से लटका हुआ था।

एकलौता बेटा था साहेब

देखते ही घर में चीख पुकार मच गई। आसपास के लोग भी जुट गए। इस बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को कब्जे में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी। उसके सुसाइड का कारण पता नहीं चल सका है। मृतक की दो बड़ी बहनें हैं। दोनों की शादी हो चुकी है। साहब घर का एकलौता बेटा था।

Posted By: Inextlive