- रेलवे के एक अधिकारी की प्राइवेट गाड़ी चलाता था युवक

GORAKHPUR: खोराबार एरिया के रजही कैंप निवासी हैदर अली (30) की डेडबॉडी बुधवार की सुबह कमरे में फंदे से लटकी हुई मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पंखे से लटकी मिली डेडबॉडी

जानकारी के अनुसार रजही कैंप निवासी शाह मोहम्मद आरपीएफ के रसोइया (कुक) के पद से रिटायर्ड हुए हैं। उनका तीसरे नंबर का बेटा हैदर अली रेलवे के एक अधिकारी की प्राइवेट गाड़ी चलाता था। बुधवार की सुबह वह अपने कमरे में फंदे के सहारे पंखे से लटका मृत पड़ा था। घरवालों ने उसके डेडबॉडी को नीचे उतारकर पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद खोराबार पुलिस ने फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। परिजनों के अनुसार उसने खुदकुशी की है।

पत्नी बकरीद मनाने गई थी मायके

पिता के अनुसार हैदर की पत्नी समिमुन निशा बकरीद मनाने के लिए बीते 14 जुलाई 2020 को दस साल के बेटे हामिद के साथ कुशीनगर के तमकुहीराज मायके गई है। हैदर मंगलवार की शाम को गाड़ी चलाकर घर आया और रात में भोजन कर कमरे में सोने चला गया। सुबह जब उसकी बहन चाय लेकर गई तो देखा कि वह फंदे से लटका हुआ था। परिजनों के अनुसार देर रात तक हैदर अपने मोबाइल फोन से किसी से बात कर रहा था। वहीं मौत की खबर सुनकर मायके गई पत्नी ने बताया कि उससे उसने रात में नहीं बात की थी। पुलिस हैदर के मोबाइल फोन को कब्जे में लेकर जांच कर रही है।

वर्जन

प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का लगता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। मौत के कारणों की जांच की जा रही है।

नासिर हुसैन, इंस्पेक्टर खोराबार

Posted By: Inextlive