- काफी दिनों से विधवा को कर रहा था परेशान

- खोराबार पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

GORAKHPUR: विधवा युवती की जबरन मांग भरने वाले युवक के खिलाफ पुलिस ने छेड़छाड़ और जानमाल की धमकी देने का केस दर्ज किया। युवती की तहरीर पर केस दर्ज करके खोराबार पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी काफी दिनों से युवती को परेशान कर रहा था, लेकिन लोकलाज के चलते उसने कभी शिकायत नहीं दर्ज कराई।

घर लौट रही थी युवती

खोराबार एरिया के एक गांव की युवती की शादी वर्ष 2009 में हुई थी। 2013 में सिघडि़या के पास एक्सीडेंट में युवती के पति की मौत हो गई। पति की जगह उसको यूनिवर्सिटी में नौकरी मिल गई। शनिवार की शाम ड्यूटी करके युवती घर लौट रही थी। मदरहवां के पास बाजार में उसके गांव का युवक मिल गया। घर सब्जी पहुंचाने के बहाने उसने युवती को रोक लिया। अचानक युवती के माथे में उसने सिंदूर डाल दिया। उसकी हरकतों पर युवती ने शोर मचाया तो लोगों को जानकारी हुई।

नजरअंदाज करती रही हरकत

युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी संदीप उसको काफी दिनों से परेशान कर रहा था। लेकिन मोहल्ले का युवक का होने से वह उसकी हरकतों को नजर अंदाज करती रही। लोकलाज की चलते उसने कभी युवक की शिकायत नहीं दर्ज कराई। शिकायत न करने का गलत फायदा उठाकर युवक ने जबरन मांग भर दी। आरोपी के पिता इनकम टैक्स विभाग में अधिकारी थे। पिता के रसूखदार होने से बेटे की मनबढ़ई बढ़ती चली गई।

आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश की जा रही है। युवती से छेड़छाड़ और जानमाल की धमकी देने की शिकायत मिली थी।

रामशीष सिंह यादव, एसओ खोराबार

Posted By: Inextlive