- खजनी एरिया में हुआ मामला

- घर में घुसकर किया रेप, उसके बार हुआ फरार

GORAKHPUR : रूरल एरिया में रेप की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। पुलिस घटनाओं को रोकने में नाकाम साबित हो रही है। खजनी एरिया के एक गांव में फ्राइडे की शाम 30 वर्षीय युवक ने घर में घुसकर किशोरी का रेप कर दिया। घटना के वक्त उसके परिजन रिश्तेदारी में गए हुए थे। उनके वापस लौटने पर पीडि़त किशोरी ने उन्हें घटना के बारे में बताया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

घर में घुसकर किया रेप

पीडि़ता के माता-पिता फ्राइडे को रिश्तेदार के घर गए थे, घर पर केवल दो बेटिंया थीं। चौदह साल की किशोरी कमरे में सोई हुई थी। इस दौरान शादीशुदा आरोपी पवन पांडेय कमरे में पहुंच गया और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। आवाज सुनकर किशोरी की नींद खुल गई। उसने शोर मचाने की कोशिश की लेकिन युवक ने उसका मुंह बंद कर दिया। उसने किशोरी के साथ रेप किया और मौके से फरार हो गया। पीडि़ता के माता-पिता जब घर पहुंचे तो किशोरी फूट-फूट कर रोने लगी और उसने आपबीती सुनाई। पीडि़त के बाप ने 100 नंबर पर इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी की तलाश में लगी है।

पीडि़ता के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना के बाद आरोपी फरार चल रहा है। उसकी धर पकड़ के लिए पुलिस लगा दी गई है।

- राजीव सिंह, एसओ, खजनी

Posted By: Inextlive