-पुलिस हिरासत में युवक, हो रही पूछताछ

GORAKHPUR: बांसगांव एरिया के भुसवल खुर्द गांव के पास करमहिया नाले किनारे सोमवार सुबह महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई। 11 बजे के करीब महिला की बेटी ने देखा कि मां का शव पड़ा है। वह जोर जोर से शोर मचाने लगे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर संघर्ष के निशान भी मिले। इससे आशंका जताई जा रही कि उसके साथ रेप की कोशिश हुई है और उसमें असफल होने पर ही गला दबाकर हत्या कर दी गई। उधर, पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।

घास लेने आती थी खेत

सोमवार सुबह 9 बजे वह पशुओं के चारा के लिए घास लेने को खेत की ओर गई थी। अक्सर वह घास लेने जाती थी और आंधे से एक घंटे में वापस घर चली आती थी। लेकिन सोमवार को 11 बजे तक नहीं आई तो बड़ी बेटी रंजना खेत की ओर जाने लगी। करमहिया नाले के पास पहुंची थी कि उसकी मां उसे मृत हालत में मिली। यह देखते ही उसने शोर मचाया। शोर सुनकर गांव के कुछ और लोग पहुंच गए। इस बीच मृतका के पति भी पहुंच गए। उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पाकर सीओ बांसगांव नीतीश, बांसगांव थानेदार जेएन सिंह फोर्स के साथ मौके पर पर पहुंच गए।

-------

आरोपी और महिला के बीच 15 सौ बार बात

पुलिस ने आरोपी और मृतक महिला का मोबाइल कॉल डिटेल भी हासिल कर लिया है। तीन अलग-अलग नंबरों पर पिछले कुछ महीने में 1500 बार बातचीत हुई है। अकेले एक नंबर पर 1265 पर बातचीत हुई है। फोन दोनों ही तरफ से आए गए हैं। इससे एक बात तो साफ है कि महिला का आरोपी युवक से नजदीकी संबंध थ्ा।

वर्जन

गला दबाकर हत्या होना प्रतित होता है। मामले की छानबीन की जा रही है। एक आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

नीतिश, सीओ बांसगांव

Posted By: Inextlive