- रेलवे क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया फ्रेंडली क्रिकेट मैच

- अन्नू को मैन ऑफ द मैच और बेस्ट बैट्समैन चुना गया, रोहित बेस्ट बॉलर बने

GORAKHPUR: रेलवे क्रिकेट ग्राउंड पर रविवार को जीएम इलेवन और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया इलेवन के बीच फ्रेंडली मैच खेला गया। इसमें एनई रेलवे ने एसबीआई को 43 रनों से शिकस्त दी। मैच के चीफ गेस्ट जीएम एनई रेलवे विनय कुमार त्रिपाठी व डीजीएम एसबीआई पीसी बरोड़ ने दोनों टीमों के खिलाडि़यों से परिचय प्राप्त किया। इसके बाद जीएम ने बल्लेबाजी कर मैच का शुभारम्भ किया। एनई रेलवे के अन्नू को मैन ऑफ द मैच व बेस्ट बैट्समैन और एसबीआई के रोहित शुक्ला को बेस्ट बॉलर चुना गया। जीएम विनय त्रिपाठी, अध्यक्ष/नरवो मीना त्रिपाठी और डीजीएम पीसी बरोड़ ने खिलाडि़यों को सम्मानित किया।

अन्नू ने खेली शतकीय पारी

जीएम इलेवन के कप्तान विनय कुमार त्रिपाठी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। एनई रेलवे इलेवन ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 173 रन बनाए। इसमें अन्नू ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 45 गेदों में 7 छक्के और 6 चौकों की मदद से शानदार 100 रन बनाए। रामाशीष ने 20, अखिलेष ने 08, अमित सिंह ने 13 और पंकज कुमार सिंह ने 8 रनों का योगदान दिया। एसबीआई इलेवन की ओर से गेंदबाजी करते हुए मंसूर ने एक, रोहित शुक्ला और मोहम्मद खालिद ने 2-2 विकेट हासिल किया।

130 पर सिमटी पारी

174 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी एसबीआई इलेवन 19 ओवर में सभी विकेट खोकर 130 रन ही बना सकी। भारतीय स्टेट बैंक इलेवन की ओर से मंसूर ने 21, विनय ने 26, कुणाल ने 19, राहुल ने 17 और कप्तान पीसी बरोड़ ने 9 रनों का महत्वपूर्ण योगदान दिया। जीएम इलेवन की तरफ से सधी हुई गेंदबाजी करते हुए ऋतुराज ने 3, डीके खरे व बीर बहादुर ने 2-2 और मनोज पांडेय व पंकज कुमार सिंह ने एक-एक विकेट हासिल किए। जीएम इलेवन के कप्तान विनय कुमार त्रिपाठी ने शानदार क्षेत्ररक्षण करते हुए एक महत्वपूर्ण कैच लेकर एनई रेलवे के खाते में जीत दर्ज कराई।

Posted By: Inextlive