- खजनी एरिया के भगवानपुर की घटना

- दिल में घाव से बिगड़ी हालत, मेडिकल कॉलेज रेफर

GORAKHPUR: बच्चों के विवाद में पड़े बड़ों की जान पर बन आई। झगड़ा छुड़ाने गए चाचा को भतीजे ने चाकू घोंप दिया। घटना सोमवार की सुबह करीब 11 बजे खजनी एरिया के भगवानपुर में हुई। दिल में घाव से गंभीर चाचा को घरवालों ने जिला अस्पताल में एडमिट कराया। हालत गंभीर बताकर डॉक्टर्स ने उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामूली बात पर हुआ विवाद

भगवानपुर निवासी चंदू और हरिलाल सगे भाई हैं। सोमवार की दोपहर दोनों के बच्चे खेलने गए। खेल-खेल में उनके बीच मारपीट होने लगी। बच्चों के बीच झगड़ा होता देखकर बड़े भी जुट गए। लोगों ने बच्चों के बीच झगड़ा छुड़ाने की कोशिश की तो उनमें विवाद होने लगा। हाथापाई होने पर मामला बिगड़ गया।

भतीजे ने चला दिया चाकू

चंदू और हरीलाल के बीच विवाद होने पर घर के लोग जमा हो गए। आरोप है कि तभी हरिलाल का बेटा मोनू घर से चाकू लेकर आया। उसने चंदू पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। सीने में दिल पर घाव लगने से चंदू की हालत गंभीर हो गई। घरवाले उसको लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। खून का बहाव बंद न होने पर उसे मेडिकल कॉलेज ले जाया गया।

घायल को मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है। एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

राजीव सिंह, एसओ, खजनी

Posted By: Inextlive