GORAKHPUR : पीपीगंज थाना क्षेत्र के रायपुर गांव के पास सोमवार को दोपहर में एक बोलेरो ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। सोनौली हाईवे पर हुए हादसे में बाइक सवार बीए के छात्र का पैर टूट गया।

भगवानपुर जंगल विहुली निवासी छात्र सूरज कनौजिया (20) पल्सर से गोरखपुर की ओर आ रहा था। गोरखपुर की ओर से आ रहे बोलेरो ने सूरज को सामने से टक्कर मार दी। टक्कर में छात्र का पैर टूट गया। सूचना पर पीपीगंज थानाध्यक्ष सत्येन्द्र कुंवर मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायल को हॉस्पिटल भिजवाया। दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया। देर शाम तक मामले में तहरीर नहीं दी गई थी। बोलेरो का चालक फरार हो गया।

ट्रेलर की टक्कर से डीसीएम पलटी

सहजनवा एरिया के जीरो प्वाइंट के पास सोमवार को भोर में 4 बजे आलू लदी डीसीएम को ट्रेलर ने पीछे से टक्कर मार दी। डीसीएम पलट गई। इससे एक लेन पर करीब 4 घंटे तक वाहनों का आवागमन बाधित रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने डीसीएम हटवाया तब जाकर आवागमन चालू हो सका।

कोई हताहत नहीं

आलू लदी डीसीएम बारांबकी से गोरखपुर जा रही थी। सहजनवां जीरो प्वाइंट के पास पीछे से आ रहे ट्रेलर ने टक्कर मार दिया। ट्रेलर चावल लेकर दिल्ली से नेपाल के लिए जा रहा था। आलू रोड पर बिखर गया। हालांकि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। इससे एक लेन बंद हो गया। दूसरे लेन से ही दोनों तरफ के वाहन आते-जाते रहे। घटना की जानकारी होने पर वाहन मालिक मौके पर पहुंच गए। पुलिस भी पहुंच गई। मौके पर क्रेन बुलाकर डीसीएम हटवाया गया तब जाकर आवागमन शुरू हुआ।

Posted By: Inextlive