खोराबार एरिया में मेडिकल स्टोर्स संचालक मर्डर केस

नामजद आरोपियों के असलहा लाइसेंस की होगी पड़ताल

GORAKHPUR: खोराबार एरिया में मेडिकल स्टोर्स संचालक के मर्डर के आरोपियों के लाइसेंसी असलहों की जांच होगी। नामजद मुल्जिमों के लाइसेंस कैंसिल करने के लिए पुलिस की तरफ से डीएम को रिपोर्ट भेजी जाएगी। इस दिशा में कार्रवाई को आगे बढ़ाया जा रहा है। उधर घटना में शामिल एक अन्य आरोपित केशव सिंह को पुलिस ने सोमवार को अरेस्ट किया। उसके बेटे पंकज सिंह के खिलाफ भी एफआईआर है। घटना में शामिल शूटर सहित 10 को पहले ही जेल भेज चुकी है।

तह तक पहुंचने की कोशिश में पुलिस

पुलिस से जुड़े लोगों ने बताया कि प्रॉपर्टी विवाद में मर्डर की जांच की जा रही है। पारिजात एसोसिएट्स की ऑनर सीमा यादव और उनके पति सपा नेता दुर्गेश यादव की भूमिका भी सामने आई है। दोनों के परिवार में लाइसेंसी असलहे भी हैं, इसलिए इसकी जांच शुरू करा दी गई है। एक-एक करके पुलिस इस मामले की तह तक जाने की कोशिश में जुटी है। अन्य आरोपियों की भी तलाश में पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं।

19 को बदमाशों ने किया मर्डर

मेडिकल स्टोर संचालक राम आसरे मौर्या की प्रॉपर्टी के विवाद में 19 जनवरी की देर शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। तीन लाख रुपए में गोरखनाथ एरिया के रहने वाले शूटर गोलू ने अपने साथी संग मिलकर वारदात को अंजाम दिया। गोलू सहित 10 लोगों को अरेस्ट करके पुलिस ने असलहा, फोर व्हीलर और बाइक बरामद किया था। सोमवार को एक अन्य आरोपित को पुलिस ने अरेस्स्ट किया है।

Posted By: Inextlive