- शाहपुर एरिया में मारी थी गोली

- कोरियर से मंगाया था मिनी लैपटॉप

GORAKHPUR: शाहपुर एरिया में कोरियर कर्मचारी को गोली मारने वाले बदमाशों का पुलिस पता नहीं लगा सकी है। 24 घंटे के बाद भी कोई सुराग नहीं लगा। हालांकि पुलिस ने दावा किया जल्द ही हमलावरों को अरेस्ट कर लिया जाएगा, लेकिन गुरुवार को चुनाव में बिजी होने से पुलिस कोई काम नहीं कर सकी।

कौआबाग में मारी थी गोली

बेलीपार, दवहिया निवासी रवि श्रीवास्तव कोरियर सर्विस कंपनी में डिलीवरी मैन है। बुधवार की दोपहर ऑनलाइन बुक लैपटॉप की डिलीवरी देने गया। कौआबाग के पास रेलवे के सीनियर सेकेंड्री स्कूल के नजदीक के पते पर वह पहुंचा। लैपटॉप बुक कराने वाले सुधीर पांडेय ने डिलीवरी मंगाई थी। ग्राहक से बात करके वह पहुंचा। एक बाइक सवार तीन युवक मिले। सुधीर बताने वाले युवक ने लैपटॉप ले लिया। कीमत मांगने पर डिलीवरी मैन के पैर में गोली दाग दी। घटना की सूचना पर क्राइम ब्रांच और शाहपुर पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

बुकिंग वाले की तलाश

डिलीवरी मैन को गोली मारने के मामले में पुलिस खाली हाथ है। गुरुवार को एमएलसी चुनाव में बिजी होने से पुलिस जांच की दिशा में नहीं चल सकी। लेकिन पुलिस ने दावा किया जल्द ही बदमाशों का सुराग लगा लिया जाएगा। गोली चलाने वाले आसपास मोहल्ले के बताए जा रहे हैं। उनका जुड़ाव एक माफिया से है जिसकी शह पर छोटे-मोटे अपराध भी करते हैं।

बदमाशों का सुराग लगाया जा रहा है। उनको जल्द ही अरेस्ट कर लिया जाएगा। इसके लिए एक टीम लगाई गई है।

आनंद प्रकाश शुक्ला, एसओ शाहपुर

Posted By: Inextlive