पीपीगंज एरिया के मानीराम-कुदरिहा बांध पर लगाया ठिकाने

आरोपित पति को पुलिस ने दबोचा, दोस्त की चल रही तलाश

पीपीगंज एरिया में मानीराम-कुदरिहा में बंधे के किनारे बॉक्स में मिली महिला की डेड बॉडी के मर्डर की गुत्थी सुलझ गई है। एक साल पूर्व लव मैरिज करने वाले ने विवाद होने पर पत्नी की हत्या कर दी। फिर दोस्त की मदद से उसकी डेड बॉडी नदी के किनारे ठिकाने लगा दिया। मर्डर में पति पर किसी को संदेह न हो इसलिए शुक्रवार की शाम पत्नी की फोटो लेकर आरोपित शाहपुर में गुमशुदगी दर्ज कराने पहुंच गया। फोटो देखकर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। पीपीगंज पुलिस की पूछताछ में उसने पूरी कहानी बता दी।

शाहपुर में किराएदार के रूप में रहता विनय

महराजगंज, नौतनवां निवासी विनय वर्मा 10 साल से गंगा नगर मोहल्ले में किराए पर कमरा लेकर रहता है। थाने के पास मोड़ पर वह मोबाइल की दुकान चलाता है। देवरिया, बनकटा, पकड़ी नरही की रागिनी से उसकी दुकान पर आती जाती थी। इसलिए युवती से उसकी पहचान हो गई। प्रेम संबंध बढ़ने पर उसने एक साल पूर्व शादी कर ली। लेकिन शादी के छह माह बाद ही दोनों के बीच विवाद होने लगा। एक अक्तूबर की सुबह उसका पत्नी से विवाद हो गया। मारपीट होने पर उसने रागिनी का गला दबाकर जान ले ली। घर में रखे बॉक्स में रागिनी की डेड बॉडी, उसकी ज्वेलरी और कपड़ों को रखकर दोस्त की मदद ठिकाने लगा दिया। रामजानकी मोहल्ला निवासी उसका दोस्त साहिल पाल पहुंचा। बाइक पर दोस्त की मदद से डेड बॉडी को झाडि़यों में फेंककर फरार हो गए।

बहन के घर आने-जाने पर दुकानदार हुई दोस्ती

रागिनी की बड़ी बहन की शादी शक्ति नगर कॉलोनी में हुई है। वह अक्सर जब बहन के घर आती थी तो मोबाइल दुकान पर रिचार्ज कराने जाती थी। इस दौरान उसकी जान पहचान विनय से हो गई। मोबाइल नंबर होने से विनय उससे अक्सर बात करने लगा। खुली विचारों की रागिनी से मन जुड़ने पर उसने घर वालों की मर्जी से 2019 में शादी कर ली। पत्नी की हत्या के 24 घंटे बाद तक वह शांत रहा। इसके बाद पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए शाहपुर थाने पर पहुंच गया। उसकी कहानी सुनकर पुलिस को संदेह हुआ। पूछताछ करने पर मर्डर की बात सामने आई। आरोपित दोस्त की तलाश में पुलिस जुटी है।

वर्जन

बॉक्स में मिली युवती की पहचान कर ली गई है। उसके मर्डर में शामिल आरोपितों की तलाश चल रही है। जल्द इसका पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

राजेंद्र मिश्रा, एसओ, पीपीगंज

Posted By: Inextlive