-शाहपुर एरिया में हेडमास्टर की मर्डर का मामला

-शटरों की तलाश में क्राइम ब्रांच की छापेमारी जारी

-यूपी और बिहार के ठिकानों पर बदमाशों की तलाश

शाहपुर एरिया में हेडमास्टर हत्याकांड में पुलिस शूटरों के करीब पहुंच गई है। यूपी और बिहार में ठिकाना बनाए इन शूटरों को ठिकानों से खोज निकलाने के क्राइम ब्रांच और शाहपुर की पुलिस दिन रात एक कर दी है। पुलिस पता कर रही है कि हेडमास्टर की हत्या की मेन वजह क्या हैं। किसने हत्या की है। मकसद क्या था। फिलहाल अभी नामजद आरोपी पुलिस के हिरासत में है।

20 सितंबर को शाहपुर के बशारतपुर में स्कूटी से घर जा रही हेडमास्टर विवेदिता उर्फ डेविना मेजर और उनकी बेटी को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारी थी। हेडमास्टर की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि बेटी का अभी भी अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस मामले में हेडमास्टर के पति मनीष मेजर ने जमीन की रंजीश को लेकर ज्ञानू तिवारी और उनकी पत्नी और भांजी के खिलाफ नामजद तथा अन्य अज्ञात के खिलाफ लूट की कोशिश, हत्या और हत्या के प्रयास की धारा में केस दर्ज कराया है। पुलिस घटना के बाद ज्ञानू और उसकी पत्नी और भांजी को हिरासत में लिया है।

हर तरह के जुडे़ लोग हिरासत में

शाहपुर पुलिस ने नामजद ज्ञानू, पत्नी और भांजी के साथ हर तरह के लोगों को हिरासत में ले रखा है। कॉल डिटेल्स हत्याकांड की जांच में अहम रोल निभा रहे हैं। शूटर के अरेस्ट होने के बाद मर्डर की असल वजह का पता चल सकता है।

वर्जन

शूटरों को पकड़ने के लिए उनके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्द उन्हें अरेस्ट कर लिया जाएगा।

सुधीर सिंह, इंस्पेक्टर शाहपुर

Posted By: Inextlive