- गुलरिहा में लावारिस हाल मिली कार, पुलिस कर रही पड़ताल

- रुपए के लेनदेन में मर्डर की आशंका, काल रिका‌र्ड्स खंगाल रही पुलिस

GORAKHPUR: चौरीचौरा एरिया के बेलवाबाबू में संझाई निवासी प्रॉपर्टी डीलर इंद्रासन की गला रेतकर बदमाशों ने हत्या कर दी। सोमवार की दोपहर डेड बॉडी मिलने पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो पहचान हुई। वह अपनी कार से नौतनवां जाने की बात कहकर घर से निकले थे। उनकी कार लावारिस हालत में गुलरिहा एरिया में बरामद हुई। घटना की सूचना पर एसपी नार्थ और सीओ चौरीचौरा मौके पर पहुंचे। रुपए के लेनदेन में प्रॉपर्टी डीलर का मर्डर किए जाने की आशंका जताई जा रही है। इंद्रासन कैसे और कब, किन परिस्थितियों में चौरीचौरा के बेलवाबाबू में पहुंचे। इसकी पड़ताल चल रही है। घटना में किसी लोकल के शामिल होने की संभावना जताई गई है।

खेत में डेड बॉडी देखकर मचाया शोर

चौरीचौरा एरिया में डेड बॉडी मिलने की सूचना पर परिजन पहुंचे। इंद्रासन के चचेरे भाई कमलेश ने डेड बॉडी की पहचान कर ली। पुलिस को बताया कि दोपहर में उनसे मुलाकात हुई थी। बाद में इंद्रासन की कार गुलरिहा एरिया में लावारिस पाई गई। इंद्रासन के जेब में कोई कागज नहीं था। उनका मोबाइल भी गायब है। इंद्रासन की तीन छोटी बेटियां और एक बेटा है। उनके मर्डर की सूचना घर पहुंचने से चीख-पुकार मच गई। परिजनों ने पुलिस को बताया कि नौतनवां के एक व्यक्ति से भी रुपए का लेनदेन चल रहा था। रुपए के विवाद को मर्डर की वजह मानकर पुलिस जांच कर रही है। लेकिन इसके पीछे अन्य बिंदुओं पर भी पुलिस की पड़ताल जारी है।

सोमवार की दोपहर बेलवाबाबू के सिवान में धान के खेत में लोगों ने डेड बॉडी देखकर पुलिस को सूचना दी। दोपहर तीन बजे खेत में गए लोगों ने देखा कि गला रेतकर किसी को फेंक दिया गया है। आसपास एरिया के लोग भी मौके पर पहुंच गए। सुनसान जगह पर पड़ी देखकर लोगों ने तभी आशंका जताई कि कहीं दूर से लाकर हत्या की गई है। पुलिस पहुंची तो सभी थानों पर फोटो भेजी गई। कुछ ही देर में मृतक की पहचान चिलुआताल, संझाई- नुरुद्दीनचक निवासी रामा के बेटे इंद्रासन के रूप में हुई। वह रविवार की दोपहर तीन बजे के बाद ही घर से निकले थे। रात में घर न लौटने पर परिजनों ने तलाश शुरू कर दी। सोमवार को मोबाइल पर संपर्क न होने पर परिजनों ने चिलुआताल थाना पर सूचना दी।

रविवार से थे लापता

घटना की सूचना पर जांच पड़ताल की जा रही है। परिजनों ने डेड बॉडी की पहचान कर ली है। जल्द ही मर्डर की गुत्थी सुलझा ली जाएगी।

अरविंद पांडेय, एसपी नार्थ

Posted By: Inextlive