रेल प्रशासन अलर्ट पर

-रेल म्यूजियम और सैयद मोदी स्टेडियम बंद करने का निर्णय

- रेलवे के विभिन्न ऑफिसों के पर्दे हटाए गए

GORAKHPUR: कोरोना वायरस को लेकर रेलवे अलर्ट मोड पर है। रेलवे ने लोगों से अपील की है कि अनावश्यक भीड़-भाड़ वाले स्थान पर जाने से परहेज करें। ज्यादातर लोग रेल म्यूजियम में पिकनिंग के लिए अपने बच्चों के साथ जाते हैं। इसलिए रेलवे ने रेल म्यूजियम बंद करने का निर्णय लिया है। वहीं, सैयद मोदी स्टेडियम भी कुछ दी के लिए बंद कर दिया गया है।

रेल म्यूजियम में डेली 100 से लेकर 200 लोग मौज मस्ती के लिए पहुंचते हैं। हालांकि शाम के समय रेल म्यूजियम में काफी भीड़ हो जाती है। उधर, कोरोनावारस को लेकर सभी डरे हैं। लोगों को भीड़-भाड़ में जाने से और संक्रमण से बचाने के लिए रेल प्रशासन ने फैसला लिया है। इसलिए रेल म्यूजियम को कुछ दिनों तक के लिए बंद कर दिया है। वहीं, सैयद मोदी स्टेडियम में खिलाडि़यों पर भी बैन लगाते उसे भी बंद कर दिया।

रेलवे ऑफिसों के पदेर् हटाए गए

एनई रेलवे के जीएम ऑफिस से लेकर सीपीआरओ और अन्य विभागों के ऑफिस में लगाए गए सभी पर्दे गुरुवार को बदल दिए गए। संक्रमण से सावधानी बरतने के लिए सैनिटाइजर की भी व्यवस्था की गई है। यदि ऑफिस में कोई बाहरी व्यक्ति अफसरों से मिलने के लिए पहुंचता है तो उनका बकायदा सैनिटाइज से ही होकर गुजरना होगा। इसके लिए ऑफिस के बाहर रेल प्रशासन ने इंतजाम किए हैं।

Posted By: Inextlive