- बदला मौसम का मिजाज लोगों की बढ़ी मुसीबत GORAKHPUR: मौसम के तेवर में उठा-पटक का दौर जारी है. सोमवार को मौसम का मिजाज सुबह से ही काफी परेशान करने वाला रहा. दोपहर 11 बजते-बजते झमाझम बारिश शुरू हो गई. इसके बाद तेज धूप खिली लेकिन मौसम में कोई खास सख्ती नहीं नजर आई. मौसम विभाग के जिम्मेदारों की मा

- बदला मौसम का मिजाज, लोगों की बढ़ी मुसीबत

GORAKHPUR: मौसम के तेवर में उठा-पटक का दौर जारी है। सोमवार को मौसम का मिजाज सुबह से ही काफी परेशान करने वाला रहा। दोपहर 11 बजते-बजते झमाझम बारिश शुरू हो गई। इसके बाद तेज धूप खिली, लेकिन मौसम में कोई खास सख्ती नहीं नजर आई। मौसम विभाग के जिम्मेदारों की मानें तो आने वाले दिनों में मौसम कुछ राहत देने वाला होगा। 4 से 6 जून के बीच गोरखपुर में बारिश के आसार हैं। हालांकि इसकी वजह से टेंप्रेचर में कोई खास फर्क नहीं होगा।

बारिश के बाद भी चढ़ा पारा

मौसम का मिजाज बदलने के बाद भी इसका असर टेंप्रेचर पर नहीं हुआ। रविवार को जहां मैक्सिमम टेंप्रेचर 32 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया था, वहीं सोमवार को यह एक डिग्री सेल्सियस चढ़कर 33.4 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया। हालांकि यह नॉर्मल से 6 डिग्री सेल्सियस कम रहा। मिनिमम टेंप्रेचर में भी थोड़ा इजाफा देखने को मिला। सुबह धूप खिली, लेकिन दोपहर होते-होते बारिश शुरू हो गई। इसके बाद फिर से धूप हो गई। देर शाम के बाद जाकर लोगों को राहत मिल सकी।

Posted By: Inextlive