- कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ था मुकदमा

- मुकदमे में सुलह न करने पर चुकाई कीमत

GORAKHPUR: तिवारीपुर एरिया के घुनघुन कोठा में बेटी से रेप का मुकदमा दर्ज कराने वाले पिता को दूसरी महिला से रेप के आरोप में पुलिस ने अरेस्ट करके जेल भेजा। पिता की गिरफ्तारी पर बेटी ने कहा कि उसके साथ रेप करने वाले ने साजिश रचकर पिता को मुकदमे में फंसाया है। एसओ ने बताया कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज हुआ था। इस मामले में युवती के पिता की गिरफ्तारी हुई।

महिला ने कोर्ट में दी थी अर्जी

बस्ती जिले के वाल्टरगंज एरिया की एक महिला ने कोर्ट में वाद दाखिल किया। कहा कि उसकी रिश्तेदारी घुनघुन कोठा गांव में है। वह अपने रिश्तेदारी में आती-जाती थी। गलत नीयत रखने वाले शिव शंकर उर्फ भुअर ने एक जुलाई 15 की शाम सात बजे तमंचे के बल पर महिला के साथ रेप किया। सूचना देने पर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। न्यायालय ने कोतवाली पुलिस को रेप का मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। नौ दिसंबर 2015 को पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। रविवार को पुलिस ने शिव शंकर उर्फ भुअर को अरेस्ट किया तो नया मामला सामने आया।

शिवशंकर ने दर्ज कराया था केस

महिला से रेप के आरोप में अरेस्ट शिवशंकर ने गांव के राजन के खिलाफ बेटी से रेप करने का मुकदमा दर्ज कराया था। 14 जून 2015 को एसएसपी को पत्र देकर बताया था कि उसकी बेटी 22 फरवरी 15 की शाम नेचुरल कॉल पर गई। तभी गांव के राजन यादव ने उसके साथ रेप किया। मुकदमा दर्ज करके पुलिस ने राजन को जेल भेज दिया। जेल से छूटने के बाद राजन जानमाल की धमकी दे रहा है। हालांकि तब पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की। रविवार को पुलिस ने शिवशंकर को अरेस्ट कर लिया। तब उसकी बेटी और पत्नी सामने आई। बेटी ने कहा कि उसके साथ रेप करने वाला राजन बार-बार जानमाल की धमकी दे रहा था। उसकी साजिश पर ही उसके पिता की गिरफ्तारी हुई।

वर्जन

कोर्ट के आदेश पर शिव शंकर के खिलाफ जानमाल की धमकी देकर रेप करने का मुकदमा दर्ज किया था। इस मामले में उसकी गिरफ्तारी की गई।

-रामाज्ञा, एसओ तिवारीपुर

Posted By: Inextlive